एतिहाद एयरवेज की अबू धाबी से तेल अवीव की उड़ान अगले साल मार्च से

Edited By jyoti choudhary,Updated: 16 Nov, 2020 03:42 PM

etihad airways  flight from abu dhabi to tel aviv from march next year

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज अगले साल मार्च से तेल अवीव के लिए दैनिक सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। इस कदम से यूएई और इस्राइल के संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी। दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों को सामान्य

दुबईः संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज अगले साल मार्च से तेल अवीव के लिए दैनिक सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है। इस कदम से यूएई और इस्राइल के संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी। दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों को सामान्य करने पर सहमति बन चुकी है। एतिहाद एयरवेज ने सोमवार को कहा कि अबू धाबी से तेल अवीव के लिए सीधी उड़ान 28 मार्च को शुरू होगी। 

बयान में कहा गया है कि ये उड़ान शुरू होने के बाद यूएई के लोग इस्राइल के ऐतिहासिक स्थलों, बीच, रेस्तरांओं का आनंद ले सकेंगे। एतिहाद की वेबसाइट पर इन उड़ानों के लिए टिकटें उपलब्ध हैं। इससे पहले दुबई की सस्ती विमान सेवा कंपनी फ्लाई दुबई ने इसी महीने से दुबई और तेल अवीव के बीच सीधी उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। यूएआई और इस्राइल ने सितंबर में अमेरिका की पहल पर औपचारिक राजनयिक संबंध स्थापित करने की घोषणा की थी।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!