विस्तार भारत-बांग्लादेश के बीच पांच नवंबर से शुरू करेगी उड़ानें

Edited By rajesh kumar,Updated: 27 Oct, 2020 04:36 PM

expansion will start flights between india and bangladesh from november 5

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी विस्तार पांच नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच अपनी उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी इनकी शुरुआत दोनों देशों के बीच विशेष द्विपक्षीय उड़ान समझौते (एयर बबल पैक्ट) के तहत करेगी।

मुंबई: निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी विस्तार पांच नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच अपनी उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी इनकी शुरुआत दोनों देशों के बीच विशेष द्विपक्षीय उड़ान समझौते (एयर बबल पैक्ट) के तहत करेगी। विस्तार की इस घोषणा से एक दिन पहले ही स्पाइस जेट ने भी बांग्लादेश के लिए आठ उड़ानें शुरू करने की घोषणा की थी। इसमें चटगांव, ढाका इत्यादि के लिए उड़ानें शामिल हैं।

PunjabKesari
विस्तार ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि वह दोनों देशों की राजधानियों के बीच पांच नवंबर से एक सीधी उड़ान शुरू करेगी। यह सप्ताह में दो दिन बृहस्पतिवार और रविवार को होगी। इसके लिए एयरबस ए320 नियो विमान का उपयोग किया जाएगा।कोविड-19 के दौर में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर विभिन्न तरह के प्रतिबंध हैं। ऐसे में कई देशों ने अपनी सुविधा और आवश्यकतानुसार द्विपक्षीय विशेष उड़ान समझौते किए हैं।

PunjabKesari
कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) लेस्ली थेंग ने कहा कि हमें अपने अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का विस्तार करते हुए खुशी है। इस चुनौतीपूर्ण समय में भी हम लगातार अपनी वैश्विक मौजूदगी बढ़ा रहे हैं। इससे पहले नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने 17 अक्टूबर को ट्वीट कर घोषणा की थी कि भारत-बांग्लादेश के बीच हर हफ्ते 28 उड़ानों का परिचालन होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!