घने कोहरे से प्रभावित हो रही उड़ानें, एयरलाइन ने जारी की एडवाइजरी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 29 Dec, 2019 12:47 PM

flights affected by thick fog airline issued advisory

कड़ाके की ठंड और घने कोहरे का असर रेल, सड़क और हवाई यातायात पर देखने को मिल रहा है। ऐसे में बेहतर होगा कि सफर करने से पहले ट्रेन या फ्लाइट की स्थिति जरूर जांच लें। इसके लिए इंडिगो और स्पाइसजेट ने ट्वीट कर यात्रियों के लिए एडवाइजरी भी जारी की है।

बिजनेस डेस्कः कड़ाके की ठंड और घने कोहरे का असर रेल, सड़क और हवाई यातायात पर देखने को मिल रहा है। ऐसे में बेहतर होगा कि सफर करने से पहले ट्रेन या फ्लाइट की स्थिति जरूर जांच लें। इसके लिए इंडिगो और स्पाइसजेट ने ट्वीट कर यात्रियों के लिए एडवाइजरी भी जारी की है।  

ट्वीट में इंडिगो ने कहा है कि गुवाहाटी, रांची, वाराणसी, रायपुर, अगरतला, बागडोगरा, भोपाल और देहरादून में खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। इसलिए यात्री फ्लाइट की स्थिति जरूर जांच लें।  

PunjabKesari

स्पाइसजेट ने भी ट्वीट कर यात्रियों के लिए परामर्श जारी किया है। स्पाइसजेट ने कहा है कि खराब मौसम की वजह से उसकी उड़ान सेवाओं पर असर पड़ सकता है। इसलिए फ्लाइट का स्टेटस चेक कर लें। 

PunjabKesari

ऐसे जांच सकते हैं फ्लाइट की स्थिति
एयरलाइन कंपनी की वेबसाइट से आप फ्लाइट की स्थिति जांच सकते हैं। इसके लिए आपको पीएनआर नंबर, फ्लाइट नंबर, ओरिजिन सिटी और डेस्टिनेशन जैसी जानकारी डालने की जरूरत होगा।

 


PunjabKesari

बता दें कि पिछले सप्ताह कई दिनों तक एयरलाइन कंपनी गो एयर की उड़ानें रद्द हुई थी। इससे हजारों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सोमवार को कंपनी ने अपनी 21 उड़ानें रद्द की थीं और मंगलवार को 19 उड़ानें रद्द हुई थीं। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!