मुंजाल-बर्मन ने बढ़ाई फोर्टिस के लिए पेशकश, 1800 करोड़ रुपए निवेश का प्रस्ताव

Edited By jyoti choudhary,Updated: 01 May, 2018 05:47 PM

fortis gets improved offer from munjals burmans to invest rs 1 800 cr

हीरो एंटरप्राइज इंवेस्टमेंट ऑफिस और बर्मन फैमिली ऑफिस ने आज फोर्टिस हेल्थकेयर में सीधे निवेश के लिए संयुक्त प्रस्ताव को बढ़ाकर 1,800 करोड़ रुपए कर दिया है।

नई दिल्लीः हीरो एंटरप्राइज इंवेस्टमेंट ऑफिस और बर्मन फैमिली ऑफिस ने आज फोर्टिस हेल्थकेयर में सीधे निवेश के लिए संयुक्त प्रस्ताव को बढ़ाकर 1,800 करोड़ रुपए कर दिया है।

फोर्टिस हेल्थकेयर ने बंबई शेयर बाजार को बताया कि हीरो एंटरप्राइज इनवेस्टमेंट ऑफिस और बर्मन फैमिली ऑफिस ने संशोधित पेशकश में तरजीही आधार पर 167 रुपए प्रति शेयर की दर से इक्विटी शेयर आवंटित कर 800 करोड़ रुपए निवेश करने या फिर सेबी के आईसीडीआर दिशानिर्देशों के अनुसार, इनमें जो भी अधिक होगा, के मुताबिक निवेश का प्रस्ताव दिया है। इसके अलावा उन्होंने तरजीही आधार पर 176 रुपए प्रति शेयर की दर से वारंट जारी कर 1,000 करोड़ रुपए या सेबी के आईसीडीआर दिशानिर्देशों के अनुसार, जे भी अधिक होगा, निवेश करने की भी पेशकश की है। इससे पहले मलेशिया की आईएचएच हेल्थकेयर ने भी सीधे कंपनी में 175 रुपए प्रति शेयर की दर से निवेश का प्रस्ताव दिया है।

बहरहाल, फोर्टिस बोर्ड ने उसे प्राप्त सभी बाध्यकारी पेशकशों की समीक्षा के लिए जो समयसीमा तय की थी वह आज दोपहर 12 बजे समाप्त हो गई है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!