गडकरी ने MSME क्षेत्र के लिये किये जा रहे उपायों का जायजा लिया

Edited By rajesh kumar,Updated: 10 Apr, 2020 11:30 AM

gadkari reviewed the measures being taken for msme sector

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री मंत्री नितिन गडकरी ने बृस्पतिवार को सूक्ष्म, लघु एवं मझोले (एमएसएमई) उद्यमों के लिये उठाये जा रहे कदमों का जायज लिया और आने वाले समय में किये जाने वाले उपायों पर चर्चा की। कोरोना वायरस महामारी का एमएसएमई क्षेत्र पर...

नयी दिल्ली: सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री मंत्री नितिन गडकरी ने बृस्पतिवार को सूक्ष्म, लघु एवं मझोले (एमएसएमई) उद्यमों के लिये उठाये जा रहे कदमों का जायज लिया और आने वाले समय में किये जाने वाले उपायों पर चर्चा की। कोरोना वायरस महामारी का एमएसएमई क्षेत्र पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। गडकरी के पास एमएसएमई मंत्रालय की भी जिम्मेदारी है।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘करीब ढाई घंटे चली चर्चा में मंत्री ने कोरोना वायरस महामारी का एमएसएमई क्षेत्र पर पड़े प्रभावों को कम करने के लिये उठाये गये कदमों का जायजा लिया।’ वीडियो कांफ्रेन्सिंग के जरिये हुई बैठक में वित्त मंत्रालय और आरबीआई ने अब तक जो कदम उठाये हैं, उस पर भी चर्चा हुई। इसके अलावा एमएसएमई्र मंत्रालय ने जो कदम उठाये हैं, उस पर भी बातचीत की गयी। गडकरी ने इस मौके पर अधिकारियों और क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों की सराहना की। उन्होंने साफ-सफाई, सामाजिक दूरी समेत अन्य सभी जरूरी उपाय किये जाने पर जोर दिया।

उन्होंने ट्रांसपोर्टर, चालकों और उन कामगारों की भी सराहना की जो कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये जारी लॉकडाउन में जरूरी सामानों की आपूर्ति में लगे हैं। गडकरी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवान के साथ पूरा देश एकजुट है।



 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!