गो एयर और स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, यात्रियों ने किया हंगामा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 03 Dec, 2019 12:03 PM

go air and spicejet aircraft fail passengers create ruckus

पटना एयरपोर्ट पर अलग-अलग कारणों से तीन विमानों की लेटलतीफी से लगभग एक हजार यात्रियों की हवाई यात्रा परेशानी भरी रही। गो एयर की मुंबई और हैदराबाद से पटना आने-जाने वाले यात्रियों को पांच-पांच घंटे का इंतजार करना पड़ा

बिजनेस डेस्कः पटना एयरपोर्ट पर अलग-अलग कारणों से तीन विमानों की लेटलतीफी से लगभग एक हजार यात्रियों की हवाई यात्रा परेशानी भरी रही। गो एयर की मुंबई और हैदराबाद से पटना आने-जाने वाले यात्रियों को पांच-पांच घंटे का इंतजार करना पड़ा तो स्पाइसजेट के विमान की तकनीकी खराबी से यात्री छह घंटे पटना एयरपोर्ट पर फंसे रहे। 

PunjabKesari

स्पाइसजेट के मुंबई जाने वाले इस विमान में तकनीकी खराबी आने की वजह से इसे ग्राउंडेड करना पड़ा। दूसरे विमान के आने के इंतजार में यात्रियों के सब्र का बांध टूटा तो जमकर हंगामा हुआ। छह घंटे के इंतजार के बाद यात्रियों को स्पेशल विमान से मुंबई भेजा गया। यात्रियों ने एयरलाइंस पर वक्त पर सही सूचना नहीं देने का आरोप लगाया है जबकि विमान कंपनी के सूत्रों ने बताया कि विमान में यात्रियों की बोर्डिंग समय पर हुई थी लेकिन पायलट को तकनीकी समस्या दिखी। इसके बाद रन-वे की ओर जा रहे विमान को पार्किंग की ओर लौटाना पड़ा। इसके बाद उसे ठीक करने की सभी कोशिशें नाकाम रहीं। बाद में विमान को ग्राउंडेड करना पड़ा। विमानन कंपनी ने यात्रियों को खाना और पानी उपलब्ध कराने का दावा किया है।

PunjabKesari

इधर गो एयर की मुंबई से पटना आने वाली फ्लाइट संख्या 585 में मुंबई एयरपोर्ट पर तकनीकी खराबी आ गई। इस वजह से वापसी में यह विमान पांच घंटे तक विलंब रहा। दिन 2.10 बजे पटना से जाने वाला विमान जी 8 -586 शाम सात बजे एयरपोर्ट से रवाना हुआ। विमान के यात्रियों को सूचना मिल गई थी। हालांकि जिन यात्रियों को सूचना नहीं मिली थी उन्होंने लंबे इंतजार की वजह से हंगामा भी किया। 

PunjabKesari

गो एयर की एक अन्य फ्लाइट भी 5 घंटे लेट
इधर गो एयर की हैदराबाद-पटना फ्लाइट भी साढ़े चार घंटे लेट हो गई। इस वजह से पटना से हैदराबाद जाने के क्रम में यह विमान शाम साढ़े छह बजे बदले रात 11.30 बजे के लिए रीशेड्यूल कर दिया गया। विमान का इंतजार कर रहे यात्रियों में काफी नाराजगी दिखी। कनेक्टिंग विमान छूटने को लेकर भी विमान यात्री काफी नाराज दिखे। दरअसल इस विमान की कनेक्टिविटी कई रूटों पर है। ऐसे में एक रूट पर लेट हुआ यह विमान पटना आने के क्रम में पांच घंटे तक लेट हो गया।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!