GoAir ने शुरू की मॉनसून सेल, 1299 रुपए में करें हवाई सफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 04 Jun, 2018 06:44 PM

goair offers fares starting rs 1 299 for domestic travel

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली निजी विमानन कंपनी गोएयर ने छोटी अवधि की एक विशेष योजना के तहत 1,299 रुपए में विमान यात्रा कराने की पेशकश की है।इसमें सभी कर जुड़े होंगे। यह योजना 24 जून से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी।

मुंबईः सस्ती उड़ान सेवा देने वाली निजी विमानन कंपनी गोएयर ने छोटी अवधि की एक विशेष योजना के तहत 1,299 रुपए में विमान यात्रा कराने की पेशकश की है।इसमें सभी कर जुड़े होंगे। यह योजना 24 जून से 30 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी। 

आज से शुरू होगा मानसून सेल
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसकी 3 दिन की ‘मानसून सेल’ आज मध्यरात्रि से शुरू होगी। इसके तहत उसके नेटवर्क में कहीं के लिए भी एक तरफा यात्रा का टिकट बुक कराया जा सकता है। जुलाई तिमाही में लोग यात्रा कम करते हैं इस लिए इसे कारोबार की दृष्टि से हल्का मौसम माना जाता है। ऐसे में घरेलू विमानन कंपनिया सस्ते किराए पर यात्रा की पेशकश करती हैं। 

अलग रूट पर अलग किराया
इसके तहत कंपनी के परिचालन वाले 23 सेक्टरों में टिकट बुक कराई जा सकती है। कंपनी ने कहा कि इस पेशकश के तहत उसके नेटवर्क पर सभी दूरंतो और मार्ग में रुक कर जाने वाली उड़ानों के लिए टिकट बुक कराई जा सकती है। हालांकि इस पेशकश के तहत बुक की जाने वाली टिकटों को रद्द करने पर कर एवं शुल्क छोड़कर कुछ और वापस नहीं होगा। हालांकि किराए में थोड़ा अंतर हो सकता है जो यात्रा मार्ग, समय और उड़ान पर निर्भर करेगा। उल्लेनीय है कि कंपनी देश के भीतर 23 स्थानों पर 1,544 साप्ताहिक उड़ानों का परिचालन करती है। 

क्या हैं नियम व शर्तें

  • * गो एयर नेटवर्क की सभी फ्लाइट्स पर यह ऑफर लागू होगा
  • * टिकट बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर होगी
  • * ग्रुप बुकिंग पर ऑफर लागू नहीं होगा
  • * अलग-अलग रूट पर अलग-अलग किराया होगा
  • * ऑफर प्राइस सिर्फ एक तरफ के किराए पर लागू होंगे


बुकिंग 10% डिस्काउंट ऑफर
एक अलग ऑफर के तहत गोएयर के मोबाइल ऐप से टिकट बुकिंग कराने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगी। ऑफर सिर्फ 30 जून तक वैलिड है। इस ऑफर के तहत 10 अगस्त 2018 तक यात्रा की जा सकती है। हालांकि, इस ऑफ में 15 अप्रैल से 15 जुलाई तक के बीच यात्रा नहीं कर सकते। ऑफर को किसी भी प्रोमोशनल ऑफर के साथ क्लब करने का अधिकार एयरलाइन के पास सुरक्षित है। गोएयर के पास ऑफर को खत्म करने, बदलने और दूसरे ऑफर के साथ लागू करने का भी अधिकार है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोमो कोड GOAAP10 डालना होगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!