GoAir 7 नए रूटों पर भरेगी उड़ान, 19 जुलाई से करा सकेंगे बुकिंग

Edited By jyoti choudhary,Updated: 08 Jul, 2019 01:19 PM

goair will be able to fill 7 new routes booking from july 19

सस्ती उड़ान सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी गोएयर अब 7 इंटरनेशन रूटों पर उड़ान भरने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि 19 जुलाई को कंपनी नए रूटों पर उड़ान शुरू करेगी। जेट एयरवेज के बंद होने के बाद से भारत की अन्य...

नई दिल्लीः सस्ती उड़ान सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी गोएयर अब 7 इंटरनेशन रूटों पर उड़ान भरने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि 19 जुलाई को कंपनी नए रूटों पर उड़ान शुरू करेगी। जेट एयरवेज के बंद होने के बाद से भारत की अन्य एयरलाइनों को काफी फायदा हुआ है, जिसको देखते हुए कंपनी ने 7 इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari

19 जुलाई से शुरू होगी उड़ान सेवा
आपको बता दें कि कंपनी सात नए अंतर्राष्ट्रीय मार्गो पर 19 जुलाई, 2019 से संचालन शुरू करेगी, जिसमें कुवैत, दुबई और बैंकाक जैसे नए गंतव्य शामिल होंगे। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि मुंबई और दिल्ली दोनों स्थानों से अबु धाबी और बैंकाक के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी, जबकि मुंबई से मस्कट, और केरल के कन्नूर से दुबई और कुवैत के लिए उड़ान सेवा शुरू होगी। इन सभी सेवाओं की शुरुआत अंतिम मंजूरी मिलने पर निर्भर है।

PunjabKesari

कंपनी ने जारी किया बयान
कंपनी ने बयान में कहा कि, "सात नए मार्गो में बैंकाक, दुबई और कुवैत गोएयर के लिए नए बाजार हैं, जबकि अन्य मार्ग भारत के विभिन्न शहरों से गोएयर के नेटवर्क से पहले से जुड़े हुए हैं।" गोएयर के प्रबंध निदेशक, जेह वाडिया ने कहा, "मुझे इन नियोजित सेवाओं के बारे में घोषणा कर बहुत खुशी हो रही है, जिससे मध्यपूर्व और दक्षिणपूर्व एशियाई देशों में गोएयर की उपस्थिति बढ़ेगी।"

PunjabKesari

अप्रैल में बंद हुई थी जेट एयरवेज
अप्रैल में जेट एयरवेज ने अपने विमानों का संचालन बंद कर दिया था। कंपनी की वित्तीय स्थिति खराब होने के कारण कंपनी ने उड़ानों का संचालन बंद कर दिया था, जिसके बाद से देश की अन्य एयरलाइन को फायदा हुआ है। जेट एयरवेज के बंद होने के बाद से उड़ानों की कमी होने के बाद ही भारत की अन्य एयरलाइनों ने नए रूटों पर उड़ान शुरू कर दी है। इससे पहले स्पाइसजेट ने भी अपने बेड़े में कई उड़ानें शामिल की थी।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!