गोदरेज प्रॉपर्टीज ने डीबी रियल्टी सौदा रद्द किया

Edited By jyoti choudhary,Updated: 05 Feb, 2022 12:51 PM

godrej properties cancels db realty deal

रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज ने डीबी रियल्टी में 10 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए 700 करोड़ रुपए निवेश करने की अपनी योजना रद्द कर दी है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने बृहस्पतिवार को घोषणा की थी कि वह डीबी रियल्टी में लगभग 10 प्रतिशत हिस्सेदारी

नई दिल्लीः रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज ने डीबी रियल्टी में 10 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए 700 करोड़ रुपए निवेश करने की अपनी योजना रद्द कर दी है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने बृहस्पतिवार को घोषणा की थी कि वह डीबी रियल्टी में लगभग 10 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए 400 करोड़ रुपए का निवेश करेगी और साथ ही झुग्गी पुनर्विकास परियोजना के लिए एक संयुक्त मंच बनाने को 300 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा। यह पूछने पर कि क्या डीबी रियल्टी के साथ निवेश सौदा रद्द कर दिया गया है, गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष पिरोजशा गोदरेज ने हां में जवाब दिया।

पिरोजशा ने कहा, ‘‘हमने अपने अल्पांश निवेशकों सहित विभिन्न हितधारकों से मिली प्रतिक्रिया के बाद आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘निवेश की संरचना के साथ ही झुग्गी पुनर्विकास के संबंध में भी चिंताएं थीं।’’ इससे पहले कहा गया था कि गोदरेज प्रॉपर्टीज और डीबी रियल्टी के संयुक्त मंच का कुल आकार 600 करोड़ रुपए होगा। दोनों कंपनियां इसमें आधा-आधा निवेश करेंगी। मुंबई की गोदरेज प्रॉपर्टीज देश की प्रमुख रियल्टी कंपनियों में शामिल है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!