राहत भरी खबर, महामारी के बीच 3,200 लोगों को नौकरी देगी हिंदुजा समूह

Edited By rajesh kumar,Updated: 13 Nov, 2020 03:13 PM

hinduja group to provide jobs to 3 200 people amid epidemic

कोरोना महामारी में बेरोजगार हुए लोगों के लिए राहत भरी खबर है। दरअसल, हिंदुजा समूह की बीपीओ शाखा हिंदुजा ग्लोबल सॉल्यूशंस (एचजीएस) ब्रिटेन, अमेरिका और भारत सहित विभिन्न देशों में चालू वित्त वर्ष की दूसरी छमाही के दौरान लगभग 3,200 लोगों को नौकरी देगी।

नई दिल्ली: कोरोना महामारी में बेरोजगार हुए लोगों के लिए राहत भरी खबर है। दरअसल, हिंदुजा समूह की बीपीओ शाखा हिंदुजा ग्लोबल सॉल्यूशंस (एचजीएस) ब्रिटेन, अमेरिका और भारत सहित विभिन्न देशों में चालू वित्त वर्ष की दूसरी छमाही के दौरान लगभग 3,200 लोगों को नौकरी देगी। कंपनी को कारोबार के विभिन्न खंडों में जोरदार ऑर्डर मिले हैं, जिसके मद्देनजर यह भर्ती की जाएगी।

एचजीएस ग्लोबल के मुख्य वित्त अधिकारी श्रीनिवास पालकोदेती ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘हमें वर्ष की दूसरी छमाही में लगभग 3,200 लोगों को नियुक्त करने की उम्मीद है। ऑर्डर उत्साहजनक लग रहे हैं। उदाहरण के लिए, ब्रिटेन में हमने सरकारी विभागों द्वारा कोविड-19 से संबंधित एक अल्पकालिक परियोजना हासिल की थी। अब हमें एक और बड़ी परियोजना मिली है और हम उल्लेखनीय संख्या में लोगों को भर्ती करने की उम्मीद करते हैं।’

इन देशों में होगी भर्ती
उन्होंने कहा कि इन नए ग्राहक के लिए कंपनी ब्रिटेन में 700 कर्मचारियों को भर्ती कर रहे है, जो घर से काम करेंगे। पालकोडेती ने कहा कि अमेरिका, कनाडा, जमैका, फिलीपींस और भारत में भी भर्ती की जाएंगी। भारत में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या सितंबर 2020 में 39,578 थी, जो उसके कुल कार्यबल का 45 प्रतिशत है।
 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!