IKEA ने की भारतीय लोगों के लिए फर्निचर और घरेलू फर्निशिंग उत्पादनों के दामों में कटौती

Edited By jyoti choudhary,Updated: 28 Aug, 2020 06:23 PM

ikea slashes prices of furniture and household furnishing products

विश्व की घरेलू फर्निशिंग रिटेलर कंपनी आईकिया ने आज उनके सबसे अधिक बिक्री होनें वाले उत्पादनों के दरों में कटौती करनें की घोषणा की। कीमतों में की गई कटौती उनके न्यु लोअर प्राइस उपक्रम के तहत की गई है। एक दीर्घकालीन योजना

बेंगलुरूः विश्व की घरेलू फर्निशिंग रिटेलर कंपनी आईकिया ने आज उनके सबसे अधिक बिक्री होनें वाले उत्पादनों के दरों में कटौती करनें की घोषणा की। कीमतों में की गई कटौती उनके न्यु लोअर प्राइस उपक्रम के तहत की गई है। एक दीर्घकालीन योजना का भाग होनें के नाते आईकिया ने अधिकतर लोगों द्वारा सुंदर, गुणवत्ता से युक्त, पैसों का योग्य मुल्य देनेंवालें तथा सुयोग्य डिज़ाईन ने युक्त होम फर्निशिंग उत्पादनों की कीमत में कटौती की है।

कंपनी ने उनके विविध उत्पादन प्रकारों में से कुछ उत्पादनों की कीमतों को कम किया है, इन में कुर्सियां, खिलौने, मैट्रेसेस, बुकशेल्फ्स, सोफा जैस बेडरूम, लिविंग रूम, किचन और आऊटडोअर उत्पादनों का समावेश है। यह उत्पादन अब हैद्राबाद स्थित ऑफलाईन तथा हैद्राबाद, मुम्बई और पुणे स्थित ऑनलाईन स्टोअर्स में उपलब्ध होगे। कीमतों मे कटौती करनें का निर्णय काफी महत्त्वपूर्ण होनें के साथ ही विशेष रूप से ऐसे समय जब अधिकतर लोग घर पर है और पैसों कि किल्लत है।

'आईकिया में हर एक व्यक्ती की जिंदगी अच्छी हो इसलिए वाजीब दामों में होमफर्निशिंग्ज उपाय उपलब्ध हो ऐसी हमारी सोच रहीं है। हर एक घर के लिए और घर के हर सदस्य की जरूरतों के लिए और हर एक बजट के लिए उपाय उपलब्ध करनें पर जोर देतें है। गुणवत्ता पर किसी भी तरह से समझौता किए बगैर हम कीमतों को कम कर रहे है और यह इसी दिशा में रखा गया एक अनोखा कदम है। इस माहमारी में ग्राहकों के बदलतें विचारों के मद्देनजर वाजीब दाम एक अनोखा घटक बन चुका है और ऐसी स्थिती में आज की परिस्थिती के लिए यहीं करना सुयोग्य रहेगा।' आईकिया इंडिया की कंट्री कमर्शिअल मैनेजर कविता राव नें कहा।

आईकिया ने लगातार अर्थव्यवस्था, समाज और लोगों में सकारात्मक परिणाम लाने हेतु निवेश ‍ किया है। फ्लैट पॅकेजिंग, अच्छी सेवा, पारदर्शक दाम और शाश्वत पध्दती से खरीददारी पर जोर दिए जाने से आईकिया की कीमतें काफी स्पर्धात्मक है। आईकिया ने लगातार नए नए उत्पादनों का खर्च कम करनें पर जोर दिया है जिस से अधिकतर लोगों को सेवा देना मुमकिन हुआ है। वाजीब दामों के साथ स्थानीय लोगों से खरीदनें पर जोर दिया जाता है। न्यू लोअर प्राइस का हर तिसरा उत्पादन 'मेड इन इंडिया' है। कंपनी ने यह घोषणा की है की भारतीय ग्राहकों के लिए इस प्रकार कम कीमत करनें पर भी भविष्य में जोर दिया जाएगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!