इंडिगो लेकर आया है जबरदस्त ऑफर, 999 रुपए में दे रहा है फ्लाइट टिकट

Edited By jyoti choudhary,Updated: 14 May, 2019 04:44 PM

indigo has come up with tremendous offers offering flight tickets for rs 999

यात्रियों की संख्या के लिहाज से देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने तीन दिन की ग्रीष्मकालीन सेल की घोषणा की है जिसमें कुछ चुनिंदा मार्गों पर किराया 899 रुपए रखा गया है।

बिजनेस डेस्कः यात्रियों की संख्या के लिहाज से देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने तीन दिन की ग्रीष्मकालीन सेल की घोषणा की है जिसमें कुछ चुनिंदा मार्गों पर किराया 899 रुपए रखा गया है। 

999 में मिल रही है टिकट 
कंपनी ने मंगलवार को बताया कि 14 मई से 16 मई तक चलने वाली सेल में घरेलू मार्गों पर किराया 999 रुपए से और अंतरार्ष्ट्रीय रुट्स पर 3,499 रुपए से शुरू है। इसके तहत 10 लाख सीटें रखी गई हैं तथा 29 मई से 28 सितंबर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कराए जा सकते हैं। 

PunjabKesari

एक्सेस बैगेज पर भी है छूट
इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बोल्टर ने बताया कि सस्ते किराये के अलावा एयरलाइन प्री-पेड एक्सेस बैगेज तथा प्री-पेड एक्सप्रेस चेक-इन सेवा पर 30 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। 

PunjabKesari

स्पाइसजेट भी दे रहा है ऑफर
स्पाइसजेट यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। आप जब स्पाइस जेट फ्लाइट में सफर करेंगे तो आपको स्टाइल कैश मिलेगा, जो आपके बुकिंग अमाउंट के बराबर होगा। ये ऑफर 30 सितंबर तक ही वैलिड है। स्पाइस जेट फ्लाइट आपको लगभग फ्री में हवाई सफर करा रहा है। आपके बुकिंग अमाउंट के जिताना स्टाइल कैश आपको मिलेगा। स्टाइल कैश का इस्तेमाल आप उनकी वेबसाइट पर खरीदारी के लिए कर पाएंगे। इसकी जानकारी स्पाइस जेट ने ट्वीट के जरिए दी है।

PunjabKesari

कर सकते हैं शॉपिंग
ऑफर के तहत स्पाइसजेट पैसा अपनी कंपनी स्पाइस स्टाइल डॉट कॉम  में डाल देगी। इस पैसे से कंपनी की वेबसाइट पर शॉपिंग कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए कपड़े मिलेंगे। इसके अलावा डिजाइनर चश्मे, घड़ी, इलेक्ट्रॉनिक सामान और घर का भी सारा सामान मिल जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!