वैलेंटाइन डे पर दिल्ली एयरपोर्ट ने इंडिगो से कही दिल की बात, मिला दिलचस्प जवाब

Edited By jyoti choudhary,Updated: 14 Feb, 2020 06:23 PM

indigo told the heart of delhi airport on valentine s day got interesting reply

वैलेंटाइन डे पर फिजाओं में प्यार बिखरा हुआ है और ऐसे में हर कोई इसमें डूब रहा है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। मोहब्बत के इस खास दिन पर एक प्रेमी जोड़े के प्यार का इजहार पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बिजनेस डेस्कः वैलेंटाइन डे पर फिजाओं में प्यार बिखरा हुआ है और ऐसे में हर कोई इसमें डूब रहा है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। मोहब्बत के इस खास दिन पर एक प्रेमी जोड़े के प्यार का इजहार पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अपने प्यार के इजहार के बाद ये प्रेमी जोड़ा आज सुर्खियों में है। वैलेंटाइन डे के मौके पर प्यार का ये इजहार किया है दिल्ली एयरपोर्ट ने अपनी मोहब्बत 'इंडिगो' से।

PunjabKesari

वैलेंटाइन डे के मौके पर आज पहले दिल्ली एयरपोर्ट ने एक ट्वीट कर देश की बड़ी विमान कंपनी इंडिगो को लिखा कि 'प्रिय इंडिगो, वादा करो कि तुम मेरे रनवे से कभी दूर नहीं जाओगी।' मोहब्बत के इस इजहार पर इंडिगो फ्लाइट ने जवाब दिया, 'ओह डार्लिंग, तुम्हारा प्यार मुझे हमेशा समय पर वापस बुलाता है।' इसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट ने जवाब दिया, 'हम दोनों को भविष्य के लिए काफी योजनाएं बनानी हैं।' वहीं इंडिगो ने लिखा कि 'जब भी तुम ऐसा कहते हो तो कुछ-कुछ होता है।' 

PunjabKesari

इसके बाद हवाई अड्डे ने लिखा मैं तुम्हारे लिए दीवाना हूं। जवाब में इंडिगो ने कहा 'मुझे मालूम है हमारी प्रेम कहानी बहुत आगे जाएगी'। इस लव स्टोरी में प्रेम तो प्रगाढ़ है लेकिन दोनों प्रेमियों के बीच जमीन-आसमान की दूरी है। दोनों कुछ समय के लिए मिलते हैं, फिर अपने निर्धारित समय से एक प्रेमी आसमान की ओर उड़ान भर लेता है और फिर से मीलों की दूरियां हो जाती हैं। ऐसे में इनके लिए भी वैलेंटाइन डे उतना ही खास है जितना आपके लिए। शायद इसीलिए लोगों को 'दिल्ली हवाई अड्डे' और 'इंडिगो' के प्रेम के इस खुले इजहार का तरीका बेहद पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

इसके अलावा दिल्ली हवाई अड्डे ने बाकी सभी हवाई कंपनियों से भी अपने प्रेम का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया। स्पाइसजेट को लिखा कि 'हेय फ्लाई स्पाइसजेट, वो तुम्हारा प्यार ही है जो मुझे रेड, हॉट और स्पइसी बनाता है'। 

PunjabKesari

वहीं एयर विस्तारा से कहा कि, 'हेय एयर विस्तारा, क्या तुम हमारे साथ और ऊंची उड़ान भरते रहना पसंद करोगे'? एयरपोर्ट ने एयर इंडिया के लिए लिखा कि, 'तुम हमेशा मेरी पहली फ्लाइट पर पहले प्यार जैसे रहोगे'।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!