एयरटेल का शानदार आॅफर, सिर्फ 179 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा 2 लाख का इंश्योरेंस

Edited By vasudha,Updated: 19 Jan, 2020 03:24 PM

insurance of 2 lakhs will be available on a recharge of only 179 rupees

दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने 179 रुपये का प्रीपेड पैक पेश किया है। इस पैक के साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का दो लाख रुपये का जीवन बीमा कवर भी शामिल है...

बिजनेस डेस्क: दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने 179 रुपये का प्रीपेड पैक पेश किया है। इस पैक के साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का दो लाख रुपये का जीवन बीमा कवर भी शामिल है। कंपनी ने बयान में कहा कि 179 रुपये के इस नए प्रीपेड पैक के जरिये किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल, 2 जीबी डेटा, 300 एसएमएस और भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का दो लाख रुपये का बीमा कवर मिलेगा।

PunjabKesari

इस पैक की वैधता अवधि 28 दिन की होगी। इसे विशेषरूप से प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन ग्राहकों तथा अर्द्धशहरी और ग्रामीण बाजारों के फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। कंपनी ने कहा कि यह बीमा कवर 18 से 54 वर्ष की आयु के लोगों को उपलब्ध होगा। इसके लिए किसी तरह के कागजी दस्तावेजों या चिकित्सा परीक्षण की जरूरत नहीं होगी।

PunjabKesari

बीमा पॉलिसी या प्रमाणपत्र तुरंत डिजिटल रूप में भेज दिया जाएगा। आग्रह पर इसकी प्रति भी उपलब्ध कराई जाएगी। बयान में कहा गया है कि इस प्रीपेड बंडल को खरीदने वाले ग्राहक जब भी इस पैकेज के जरिये रिचार्ज करायेंगे उन्हें अपने आपको सुरक्षित रखने और अपने परिवार को वित्तीय रूप से सहारा देने का सरल और बेहद सुविधाजनक जरिया उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!