महिला दिवस के मौके पर निसान दे रही 50% तक का डिस्काउंट और कई स्पेशल ऑफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 08 Mar, 2020 02:02 PM

international women s day nissan customers to get 50 discount

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के सम्मान के लिए कंपनियों ने भी कई तरह के ऑफर पेश किए हैं। ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी और रेनॉल्ट ने पहले से ही सर्विस कैंप की घोषणा कर दी है। इसी कड़ी में निसान कंपनी ने भी महिलाओं के लिए ऑफर

बिजनेस डेस्कः अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के सम्मान के लिए कंपनियों ने भी कई तरह के ऑफर पेश किए हैं। ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी और रेनॉल्ट ने पहले से ही सर्विस कैंप की घोषणा कर दी है। इसी कड़ी में निसान कंपनी ने भी महिलाओं के लिए ऑफर और कई तरह के गिफ्ट पेश कर रही हैं।

PunjabKesari

मिल रही 50% तक की छूट
कंपनी ने अपनी BS4 कारों पर 1.6 लाख रुपए तक छूट देने की घोषणा की है। साथ ही महिला दिवस के इस अवसर पर कई ऑफर भी दे रही है। निसान के सर्विस सेंटर में लेबर पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके अलावा स्पेयर पार्ट्स पर 5 फीसदी की छूट उपलब्ध है। इसके साथ ही एक्सेसरीज फिटमेंट लेबर पर 50 फीसदी की बड़ी छूट है। एक्सेसरीज पर अलग से 10 फीसदी छूट मिल रही है। 

PunjabKesari

फ्री कार वॉश की सुविधा 
इतना ही नहीं अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सर्विस कराने वाली महिलाओं को कुछ गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। इन ग्राहकों को फ्री कार वॉश की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा वैल्यू-एडिड सर्विसेज पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी है।  

PunjabKesari

फिलहाल, निसान इंडिया के पास मौजूदा समय में BS6 प्रोडक्ट नहीं है। हालांकि, यह जापानी दिग्गज कंपनी 1 अप्रैल से पेट्रोल इंजन वाले BS6 मॉडल को रोल आउट करेगी। डीजल को बंद किया जा रहा है और साथ ही 1.5 लीटर मोटर की जगह नया 1.3 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन आएगा। Kicks में यह निश्चित तौर पर होगा जबकि सख्त एमिशन टेस्ट के बाद Sunny और Micra में भी यह हो सकता है।   

कंपनी लाएगी नई कॉम्पैक्ट SUV
निसान इंडिया की एक नई कॉम्पैक्ट SUV भी मार्केट में लाने की तैयारी है और इस साल तक आएगी। यह गाड़ी Renault की कॉम्पैक्ट यूनिट के साथ मिलकर Tata Nexon, Ford EcoSport और Mahindra XUv300 को कड़ा मुकाबला देगी। यह देखना होगा कि निसान इस गाड़ी की कीमत क्या तय करती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!