शुरू हुआ Investors Clinic का मेगा रीयल्टी इवेंट , खरीद सकेंगे सस्ती प्रॉपर्टी

Edited By Isha,Updated: 27 Mar, 2019 04:34 PM

investors clinic starts mega realty event

प्रमुख रीयल स्टेट कंसल्टेंसी कंपनी इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने यहां ''प्रॉपर्टी के सबसे सस्ते 7 दिन'' नामक मेगा रीयल्टी इवेंट शुरू किया है जिसमें आवास एवं व्यवसाय के लिए सबसे सस्ते दामों पर प्रॉपर्टी उपलब्ध होगी।इन सात दिनों में आवासीय फ्लैट और प्लॉट के...

बिजनेस डेस्कः प्रमुख रीयल स्टेट कंसल्टेंसी कंपनी इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने यहां 'प्रॉपर्टी के सबसे सस्ते 7 दिन' नामक मेगा रीयल्टी इवेंट शुरू किया है जिसमें आवास एवं व्यवसाय के लिए सबसे सस्ते दामों पर प्रॉपर्टी उपलब्ध होगी।इन सात दिनों में आवासीय फ्लैट और प्लॉट के साथ-साथ कमर्शियल और रिटेल शॉप्स भी उपलब्ध होंगे। नोएडा, ग्रेटर नोएडा (वेस्ट), यमुना एक्सप्रेसवे, गाजियाबाद, गुरुग्राम और नोएडा एक्सप्रेसवे जैसे महत्वपूर्ण स्थानों पर प्रॉपर्टी लेने का यह बड़ा अवसर होगा. प्रॉपर्टी की कीमत केवल 2290 प्रति वर्गफुट से शुरू है।

आयोजन 24 मार्च से शुरू है और 31 मार्च को समाप्त होगा। उद्घाटन के अवसर पर इन्वेस्टर्स क्लिनिक के सीईओ हनी कतियाल ने कहा कि हम हमेशा ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देते हैं। इस परंपरा को बढ़ाते हुए हमने यह आकर्षक आयोजन किया है, जिसमें घर और व्यावसायिक प्रॉपर्टी खरीदने के इच्छुक सभी लोग अपनी पसंद की प्रॉपर्टी बहुत कम कीमत पर खरीद पाएंगे। हनी ने कहा कि सात दिनों का यह आयोजन घर खरीदने और कमर्शियल प्रॉपर्टी में निवेश करने के इच्छुक लोगों के लिए अनोखा अनुभव होगा।

अपने बजट में कम से कम कीमत पर प्रॉपर्टी लेने का यह बड़ा अवसर होगा. आवासीय प्रॉपर्टी के खरीदार पीएमएवाई स्कीम के तहत 2.67 लाख रुपए की सब्सिडी का भी लाभ ले सकते हैं। ग्राहकों को उनके हिसाब से अन्य आकर्षक ऑफर भी दिए जाएंगे जैसे, तत्काल बुक करने पर आकर्षक उपहार, आवासीय और व्यावसायिक प्रॉपर्टी पर भारी छूट, ग्राहकों के हिसाब से ऋण चुकाने की योजना, ऋण की तत्काल स्वीकृति और कमर्शियल प्रॉपर्टी पर सालाना 12 प्रतिशत तक आमदनी का वादा। घर लेने के इच्छुक ग्राहक अपनी पसंद से रेडी-टू-मूव-इन और या अंडर कंस्ट्रक्शन घर खरीद सकते हैं। इन्वेस्टर्स क्लिनिक का पूरे भारत के 12 शहरों में मजबूत नेटवर्क है। दुबई और सिंगापुर जैसे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में भी इसकी मजबूत पकड़ है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!