जेपी इंफ्राटेक: NBCC, सुरक्षा की बोलियों पर वित्तीय लेनदार 29 अप्रैल को करेंगे चर्चा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 25 Apr, 2021 10:18 AM

jaypee infratech financial creditors will discuss on nbcc

कर्ज में डूबे जेपी इंफ्राटेक के वित्तीय लेनदार सार्वजनिक क्षेत्र की एनबीसीसी तथा सुरक्षा समूह द्वारा दिवालिया प्रक्रिया के तहत रियल्टी फर्म का अधिग्रहण करने के लिए दी गई समाधान योजना पर विचार करने के लिए 29 अप्रैल को बैठक करेंगे।

बिजनेस डेस्कः कर्ज में डूबे जेपी इंफ्राटेक के वित्तीय लेनदार सार्वजनिक क्षेत्र की एनबीसीसी तथा सुरक्षा समूह द्वारा दिवालिया प्रक्रिया के तहत रियल्टी फर्म का अधिग्रहण करने के लिए दी गई समाधान योजना पर विचार करने के लिए 29 अप्रैल को बैठक करेंगे। जेपी इंफ्राटेक ने शेयर बाजार को बताया कि लेनदारों की समिति की बैठक (सीओसी) 29 अप्रैल 2021 को होगी। इस बैठक के एजेंडे के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन सूत्रों का कहना है कि वित्तीय लेनदार, जिनमें बैंक और घर खरीदार शामिल हैं, दोनों समाधान आवेदनों पर अपनी बातचीत जारी रखेंगे।

इससे पहले 17 अप्रैल को दिवाला समाधान प्रक्रिया से गुजर रही जेपी इंफ्राटेक के कर्जदारों ने सुरक्षा समूह से बोली में अधिक जमीन की पेशकश करते हुए सुधार लाने को कहा था, वहीं घर खरीदारों ने आवासीय परियोजनाओं को पूरा करने की समयसीमा को कम करने की मांग की है। 

जेपी इंफ्राटेक के अधिग्रहण के लिए जारी दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता प्रक्रिया के तहत सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम एनबीसीसी और निजी क्षेत्र की कंपनी सुरक्षा समूह ने संशोधित बोलियां जमा की थीं। जेपी इंफ्राटेक के मामले में यह बोली लगाने का चौथा दौर है। जेपी इंफ्राटेक अगस्त 2017 को दिवाला प्रक्रिया के तहत रख दी गई थी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!