जेट एयरवेज के शेयरधारकों ने कर्ज को शेयरों में बदलने की अनुमति दी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 23 Feb, 2019 10:51 AM

jet airways s shareholders allowed loans to be converted into shares

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज के शेयरधारकों ने कंपनी के कर्ज को शेयरों में बदलने और कुछ अन्य प्रस्तावों को मंजूरी दे दी है। कंपनी अपनी उड़ान को बचाए रखने के लिए वित्तीय संकट को हल करने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्लीः निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज के शेयरधारकों ने कंपनी के कर्ज को शेयरों में बदलने और कुछ अन्य प्रस्तावों को मंजूरी दे दी है। कंपनी अपनी उड़ान को बचाए रखने के लिए वित्तीय संकट को हल करने का प्रयास कर रही है।

जेट के शेयरधारकों की बृहस्पतिवार को हुई असाधारण आम बैठक में शेयरधारकों ने कंपनी के गठन के संविधान में बदलाव को मंजूरी दे दी। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि शेयरधारकों ने ईजीएम में मतदान के लिए रखे गए पांच प्रस्तावों को मंजूरी दे दी। करीब 98 प्रतिशत शेयरधारकों ने कंपनी के कर्ज को शेयरों में बदलने के प्रस्ताव को मंजूरी दी।

बृहस्पतिवार को हुई इस बैठक में जेट एयरवेज के संस्थापक प्रवर्तक एवं चेयरमैन नरेश गोयल शामिल नहीं हुए। बैठक की अध्यक्षता पूर्णकालिक निदेशक गौरांग शेट्टी ने की। बैठक के दौरान जेट के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित अग्रवाल ने शेयरधारकों को बताया कि एयरलाइन पूंजी निवेश के लिए विभिन्न निवेशकों से बातचीत कर रही है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!