Jet Airways अपने सीनियर स्टाफ को दी अगस्त की सैलरी, कहा- सितंबर के वेतन में होगी देरी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 10 Oct, 2018 11:32 AM

jet airways salary in august to its senior staff

संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने मंगलवार को अपने पायलटों, इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन को अगस्त महीने का बकाया वेतन दे दिया लेकिन उनसे कहा गया है कि सितंबर के वेतन में देरी होगी।

मुंबईः संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने मंगलवार को अपने पायलटों, इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन को अगस्त महीने का बकाया वेतन दे दिया लेकिन उनसे कहा गया है कि सितंबर के वेतन में देरी होगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। विमानन कंपनी को इन कर्मियों के अगस्त महीने के 50 फीसदी बकाया वेतन का भुगतान 26 सितंबर को करना था। 

धन की कमी के कारण एयरलाइन उस रकम में से सिर्फ आधे का भुगतान कर पाई। बाकी रकम का भुगतान नौ अक्टूबर को करना था, जो कंपनी ने किया। नेशनल एविएटर्स गिल्ड से जुड़े जेट एयरवेज के एक पायलट ने कहा, ‘‘हमें मंगलवार को अपने वेतन की बकाया 25 फीसदी रकम मिल गई और इस भुगतान के साथ ही एयरलाइन ने अगस्त का हमारा बकाया चुकता कर दिया। लेकिन उसने अब तक सितंबर का वेतन नहीं दिया है।’’ 

जेट एयरवेज के चीफ पीपुल ऑफिसर (सीपीओ) राहुल तनेजा ने पायलटों, एयरक्राफ्ट रख-रखाव इंजीनियरों और वरिष्ठ प्रबंधन टीम से कहा है कि मंगलवार को अगस्त 2018 का बकाया वेतन चुका दिया गया है लेकिन सितंबर 2018 के वेतन में देरी होगी। उन्होंने कहा कि सितंबर का वेतन जल्द से जल्द देने की हरसंभव कोशिश की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!