जेट एयरवेज के कर्मियों का आईजीआई एयरपोर्ट के बाहर प्रदर्शन, PM मोदी से मांगी मदद

Edited By Pardeep,Updated: 13 Apr, 2019 10:54 PM

jet airways workers  performance outside igi airport help sought from modi

आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शनिवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 के बाहर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कर्मियों ने बकाया वेतन दिए जाने की मांग की। इसके साथ ही प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री...

नई दिल्लीः आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शनिवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 के बाहर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कर्मियों ने बकाया वेतन दिए जाने की मांग की। इसके साथ ही प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मामले में हस्तक्षेप की अपील की, जिससे मामले का हल निकल सके। 
PunjabKesari
संकट से जूझ रही एयरलाइंस ने कर्जदाताओं से कुछ अंतरिम धन मांगा है। इसके बाद कर्मचारी अपना बकाया वेतन मिलने की उम्मीद जता रहे हैं। शनिवार को विमानन कंपनी के केवल छह से सात विमानों ने उड़ान भरी। 
PunjabKesari
जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने टर्मिनल 3 के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। उनके हाथ में बैनर थे जिन पर लिखा था, ‘जेट एयरवेज बचाओ, हमारा भविष्य बचाओ।’ इससे पहले शुक्रवार को मुंबई में जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने शांतिपूर्ण मार्च निकाला था। नागर विमानन सचिव प्रदीप सिंह खरोला ने पहले कहा था कि शनिवार और रविवार को एयरलाइन केवल छह-सात विमानों का परिचालन करेगी। वैसे एयरलाइन एक दिन में 119 विमानों तक का परिचालन करती रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!