रिलायंस Jio को झटका, वक्त से पहले खत्म होगी फ्री डाटा ऑफर

Edited By ,Updated: 21 Oct, 2016 12:40 PM

jio offer only for buyer before three december

रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा ग्राहकों को 31 दिसम्बर तक फ्री डाटा देने के ऑफर को झटका लगा है। ट्राई से जुड़े सोर्स के मुताबिक रिलायंस जियो को नॉम्र्स के अनुसार वैल्कम ऑफर को 3 दिसम्बर को ही खत्म करना होगा।

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा ग्राहकों को 31 दिसम्बर तक फ्री डाटा देने के ऑफर को झटका लगा है। ट्राई से जुड़े सोर्स के मुताबिक रिलायंस जियो को नॉम्र्स के अनुसार वैल्कम ऑफर को 3 दिसम्बर को ही खत्म करना होगा। बताते चलें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो लॉन्च के वक्त ऐलान किया था कि 31 दिसम्बर तक वैल्कम ऑफर सभी के लिए है। इस ऑफर के खत्म होने का मतलब यह है कि फ्री अनलिमिटेड डाटा मिलना बंद और पैसे वाले प्लान शुरू। प्लान तो पहले से कंपनी ने बता दिए हैं। मौजूदा नियम के मुताबिक टैलीकॉम ऑप्रेटर्स अपने वैल्कम ऑफर को 90 दिनों से ज्यादा नहीं रख सकते। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपनी सर्विसिज 5 सितम्बर से शुरू की थीं यानी 3 दिसम्बर को 90 दिन पूरे हो जाएंगे।

टैलीकॉम रैगुलेटर ने किया खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक इसका खुलासा टैलीकॉम रैगुलेटर ने किया है। आपको बता दें कि टैलीकॉम ऑप्रेटर्स ने ट्राई के पास रिलायंस जियो के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। इसमें कहा गया था कि रिलायंस जियो कथित तौर पर इंटर कनैक्शन यूसेज चार्ज के नियम की अनदेखी कर रहा है और ऐसे टैरिफ  प्लान ला रहा है जिसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता और दूसरों को इससे नुक्सान होगा। हालांकि इस शिकायत के बाद ट्राई ने ऑप्रेटर्स को कहा कि उसे वैल्कम ऑफर में ऐसा कुछ नहीं दिखता जिससे रिलायंस जियो पर नियम के उल्लंघन का चार्ज लगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!