जेपी इंफ्रा के लिए बोली, एनबीसीसी, कोटक सहित चार कंपनियां छांटी गईं

Edited By Isha,Updated: 06 Dec, 2018 10:49 AM

jp bid for infrastructure were four companies shortlisted

सरकारी स्वामित्व वाली एनबीसीसी, कोटक इंवेस्टमेंट, सिंगापुर की क्यूब हाइवेज और सुरक्षा समूह को कर्ज में डूबी जेपी इंफ्राटेक के बोलीदाताओं के रूप में छांटा गया है। जेपी इंफ्राटेक राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) में दिवालिया

नई दिल्लीः सरकारी स्वामित्व वाली एनबीसीसी, कोटक इंवेस्टमेंट, सिंगापुर की क्यूब हाइवेज और सुरक्षा समूह को कर्ज में डूबी जेपी इंफ्राटेक के बोलीदाताओं के रूप में छांटा गया है। जेपी इंफ्राटेक राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) में दिवालिया प्रक्रिया का सामना कर रही है। जेपी इंफ्राटेक द्वारा नियामक को दी गयी जानकारी में कहा गया है कि आशय पत्र (ईओआई) प्रस्तुत करने वाली पांच कंपनियों में से एक एल एंड टी इंफ्रास्ट्रक्चर को अंतिम सूची से बाहर कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि एलएंडटी को बोली प्रक्रिया में शामिल नहीं किया जाएगा क्योंकि कंपनी केवल दिल्ली-नोएडा को आगरा से जोडऩे वाली 165 किलोमीटर लंबी यमुना एक्सप्रेसवे के अधिग्रहण को इच्छुक थी। जेपी इंफ्राटेक के अंतरिम समाधान पेशेवर (आईआरपी) अनुज जैन ने अपनी जानकारी में कहा है कि दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता संहिता (आईबीसी) के तहत जेपी इंफ्राटेक लिमिटेड की दिवाला प्रक्रिया के लिए कंपनियों की अंतिम सूची तैयार की गयी है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!