जेट एयरवेज के बड़े विमानों को पट्टे पर लेने के लिए SBI  प्रमुख से मिलेंगे लोहानी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 19 Apr, 2019 03:41 PM

lohani will meet sbi chief to lease the big planes of jet airways

एयर इंडिया के चेयरमैन अश्वनी लोहानी शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार से मुलाकात कर सकते हैं। एयर इंडिया उड़ान परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज के पांच बड़े विमानों को पट्टे पर लेने की योजना बना रही है।

मुंबईः एयर इंडिया के चेयरमैन अश्वनी लोहानी शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार से मुलाकात कर सकते हैं। एयर इंडिया उड़ान परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज के पांच बड़े विमानों को पट्टे पर लेने की योजना बना रही है। गहराते कर्ज संकट और लगातार घटते राजस्व से जूझ रही जेट एयरवेज ने बुधवार रात से अपनी उड़ानों को अस्थाई तौर पर बंद करने की घोषणा कर दी। जेट एयरवेज के पास 16 बड़े विमान हैं। इनमें 10 बी 777- 300ईआर और छह एयरबस ए330एस विमान हैं। जेट एयरवेज के कर्ज पुनर्गठन कार्यक्रम के तहत स्टेट बैंक के नेतृत्व वाला बैंकों का समूह इन दिनों एयरलाइन को चला रहा है।

एयर इंडिया के चेयरमैन ने बुधवार को स्टेट बैंक प्रमुख को पत्र लिखकर जेट एयरवेज के पांच बोइंग 777एस विमानों को पट्टे पर लेने में अपनी रुचि दिखाई है। एयर इंडिया इन विमानों को अपने अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर सेवा में लगाना चाहती है। दोनों के बीच यह बैठक नई दिल्ली में हो सकती है। एयर इंडिया नए अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर उड़ान सेवाएं शुरू करना चाहता है। इसके साथ ही उसकी मौजूदा अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर उड़ानों की संख्या बढ़ाने की भी मंशा है लेकिन उसके पास ऐसा करने के लिए अतिरिक्त विमान नहीं है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!