1 जनवरी से महंगी होंगी महिंद्रा एंड महिंद्रा की गाड़ियां, कंपनी ने किया ऐलान

Edited By jyoti choudhary,Updated: 16 Dec, 2020 04:10 PM

mahindra  mahindra vehicles will be expensive from january 1

ऑटोमोबाइल प्रमुख महिंद्रा एंड महिंद्रा नए साल से अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है। 1 जनवरी, 2021 से पैसेंजर और कमर्शियल गाड़ियों कीमतें काफी हद तक प्रभावित होंगी। कंपनी ने एक्सचेंज में फाइलिंग कर ये जानकारी दी है।

बिजनेस डेस्कः ऑटोमोबाइल प्रमुख महिंद्रा एंड महिंद्रा नए साल से अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही है। 1 जनवरी, 2021 से पैसेंजर और कमर्शियल गाड़ियों कीमतें काफी हद तक प्रभावित होंगी। कंपनी ने एक्सचेंज में फाइलिंग कर ये जानकारी दी है। कंपनी का कहना है कि इनपुट कॉस्ट बढ़ने और कमोडिटी कीमतों में तेजी के चलते कंपनी को यह फैसला करना पड़ा है। सभी मॉडलों में कीमत बढ़ाने की जानकारी अभी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें- RBI ने खाता खुलवाने के नियमों में किया बदलाव, जानिए क्या हैं नए नियम 

कितनी बढ़ेंगी कीमतें
दरअसल महिंद्रा एंड महिद्रा बजट रेंज से लेकर एसयूवी तक की गाड़ियों में डील करती है। कौन सी गाड़ी की कीमत कितनी बढ़ेगी इसकी आधिकारिक घोषणा कंपनी जल्द ही करेगी। कीमतें बढ़ाने की घोषणा से पहले कंपनी ने ऐलान किया था कि वो अपने हर मॉडल पर छूट दे रहा है। इस लिस्ट में वो गाड़ियां शामिल नहीं हैं जिन्हें हाल ही में लॉन्च किया गया है। ये ऑफर्स BS6 कंप्लायंट महिंद्रा कार पर है जो ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट है। भारतीय यूटिलिटी व्हीकल मेकर 3.06 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रहा है जिसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स शामिल हैं। आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ इस महीने तक ही लागू हैं।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन के बीच PM-KISAN की तीसरी किस्त में हो सकती है देरी

2.20 लाख तक का डिस्काउंट
Mahindra फ्लैगशिप SUV खरीदने वाले ग्राहकों को 2.20 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट मिल सकता है जो BS6 Alturas G4 पर है। वहीं यहां आपको 50,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिलता है। कारमेकर यहां आपको कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी देता है जो 16,000 रुपए से लेकर 20,000 रुपए तक है। वहीं दूसरे ऑफर्स में आपको 4000 रुपए से लेकर 6550 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। कंपनी ने गाड़ियों पर कोई एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन से वाहन उद्योग को प्रतिदिन 2,300 करोड़ रुपए का नुकसान, लाखों लोगों की नौकरियां जाने का अंदेशा

अगर आप महिंद्रा की गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो अभी आपके पास 15 दिन का समय है क्योंकि अभी कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा MPV कैश बेनिफिट, 15,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर और 6000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!