अमेज़न देगी ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन

Edited By Yaspal,Updated: 22 Mar, 2019 05:05 PM

massive discount and no cost emi option on amazon on apple products

दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन कंपनी अमेज़न नें ऐप्पल यूजर्सं को बड़ा तोहफा दिया है। ऑनलाइन बाजार में अमेज़न ७ दिनों की ब्रिकी लगा रही है। जिसमें वह ऐप्पल के उत्पादों में भारी छूट दे रहे....

बिजेनस डेस्क: दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन कंपनी अमेज़न नें ऐप्पल यूजर्सं को बड़ा तोहफा दिया है। ऑनलाइन बाजार में अमेज़न ७ दिनों की ब्रिकी लगा रही है। जिसमें वह ऐप्पल के उत्पादों में भारी छूट दे रहे हैं। कंपनी का कहना है कि  बिना लागत के ईएमआई के विकल्प उपलब्ध होगें।

अमेज़न ने आईसीआईसीआई बैंक और स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के साथ बिक्री के दौरान भुगतान-आधारित सौदों की पेशकश की है। सबसे बड़ी छूट आईफोन एक्स, आईपैड और ऐप्पल की छठी पीढ़ी के साथ ऐप्पल की घड़ीयों में भी छूट दे रही है। कंपनी ने कहा कि बिक्री के दौरान आईफोन एक्स कटौती के बाद मुल्य 73,999 रुपए और आईफोन 6 का मुल्य 27,999 रुपए होगा। इसके इलावा बिक्री में आईफोन एक्सएस मैक्स, आईफोन एक्सएस, आईफोन8 प्लस, आईफोन 7 अदि मोबाईल फोंन उपलब्ध होगें।आईफोंन एक्सआर का मुल्य 67,999 रुपए से शुरु होगा।

अमेज़न क्रडिट और डेविट कार्ड से एप्पल के मैकबुक, लापटॉप की खरीदारी पर नॉन-कास्ट ईएमआई के साथ 15000 रुपए तक की छूट दे रहा है। उपभोगक्तओं को उत्पादों के साथ चार्जर, कीबोर्ड, और अन्य सहित मैक सामान भी नो-कॉस्ट ईएमआई भुगतान विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!