Edited By jyoti choudhary,Updated: 28 Aug, 2020 02:46 PM
डेयरी संबंधी उत्पादों के आपूर्ति मंच मिल्कबास्केट ने अगले साल की दूसरी छमाही में आईपीओ लाने की योजना बनाई है। कंपनी ने एक अधिकारी ने बयाया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच हाल के महीनों में उसका कारोबार तेजी से बढ़ा है।
नई दिल्लीः डेयरी संबंधी उत्पादों के आपूर्ति मंच मिल्कबास्केट ने अगले साल की दूसरी छमाही में आईपीओ लाने की योजना बनाई है। कंपनी ने एक अधिकारी ने बयाया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच हाल के महीनों में उसका कारोबार तेजी से बढ़ा है।
मिल्कबास्केट के सह-संस्थापक और सीईओ अनंत गोयल ने बताया कि महामारी के दौरान किराने का सामन घर पर मंगाने की लोगों में आदत बढ़ी है और ऐसे में एक साल के भीतर आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने के लिए कंपनी का हौसला बढ़ा है। मिल्कबास्केट की शुरुआत 2015 में हुई थी और यह पांच शहरों- दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, गाजियाबाद और बेंगलुरु में एफएमसीजी, डेयरी और सब्जियों की आपूर्ति करती है।