मिक्स 18 माह में भारत से 10 करोड़ डॉलर की खाद्य वस्तुएं खरीदेगी

Edited By jyoti choudhary, Updated: 19 Jun, 2022 04:24 PM

mix will buy food items worth 100 million from india in 18 months

ई-कॉमर्स स्टार्टअप मिक्स की अगले 18 महीने के भीतर भारत से 10 करोड़ डॉलर की खाद्य वस्तुएं खरीदने की योजना है जिनकी यूरोप में दक्षिण एशियाई समुदायों के बीच बिक्री की जाएगी। उद्यम पूंजी कंपनी एंटलर समर्थित इस स्टार्टअप के सह-संस्थापक एवं मुख्य

पेरिसः ई-कॉमर्स स्टार्टअप मिक्स की अगले 18 महीने के भीतर भारत से 10 करोड़ डॉलर की खाद्य वस्तुएं खरीदने की योजना है जिनकी यूरोप में दक्षिण एशियाई समुदायों के बीच बिक्री की जाएगी। उद्यम पूंजी कंपनी एंटलर समर्थित इस स्टार्टअप के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) जगन व्यासयाराजू ने बताया कि कंपनी ने एमटीआर, इंडिया गेट, बीकाजी, ब्रिटानिया और 4700 बीसी समेत 12 ब्रांड के साथ इस बाबत साझेदारी की है। इनसे खरीदे गए उत्पादों को यूरोपीय देशों में बेचा जाएगा। 

उन्होंने कहा,‘‘हम भारत में और भी ब्रांड के साथ साझेदारी करना चाहते हैं। अगले तीन महीनों में हम भारतीय उपमहाद्वीप में 80 से अधिक ब्रांड के साथ जुड़ना चाहते हैं जिनमें से 50 ब्रांड भारत से होंगे।'' उन्होंने कहा कि कंपनी भारतीय उपमहाद्वीप से 12.5-13 करोड़ डॉलर की खाद्य सामग्री खरीदेगी जिनमें से करीब 10 करोड़ डॉलर के उत्पादों की खरीद भारत से की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!