MG मोटर की इलेक्ट्रिक SUV इंडिया में 2019 में होगी लांच

Edited By vasudha,Updated: 25 Oct, 2018 06:44 PM

mj motor electric suv will be launched in india in 2019

एम.जी. मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में दूसरा प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। पहली कार लॉन्च करने के एक साल के भीतर पेश की जा रही दूसरी कार एक ग्लोबल प्योर- इलेक्ट्रिक एस.यू.वी. है...

शंघाई,24 अक्तूबर (दीपेंद्र ठाकुर): एम.जी. मोटर इंडिया ने भारतीय बाजार में दूसरा प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। पहली कार लॉन्च करने के एक साल के भीतर पेश की जा रही दूसरी कार एक ग्लोबल प्योर- इलेक्ट्रिक एस.यू.वी. है। शंघाई में विश्व स्तरीय सुविधाओं और उत्पादों की शृंखला का प्रदर्शन करते हुए कंपनी ने 2019 से भारतीय ग्राहकों को नवीनतम तकनीक उपलब्ध कराने की अपनी योजना की पुष्टि की है।
PunjabKesari
एस.ए.आई.सी. मोटर इंटरनैशनल बिजनैस के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर माइकल यैंग ने कहा कि भारत की ऊर्जा और पर्यावरण रणनीतियों में योगदान करते हुए एम.जी. भारत में वैश्विक स्तर पर प्रतिस्पर्धी प्योर- इलेक्ट्रिक एस.यू.वी. लॉन्च करेगा। यह पहली एस.यू.वी. के अलावा है जिसे हम अगले वर्ष की दूसरी तिमाही में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। यैंग ने कहा कि कारों को इंटरनैट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, बिग डाटा और क्लाऊड कंप्यूटिंग इत्यादि से बदला जा रहा है और एम.जी. इस परिवर्तन का लाभ उठा सकता है तथा इसे अपने मुख्य डिफ्रैंशियटर के रूप में इस्तेमाल करेगा।

45 डीलर्स के साथ शुरू करेगी संचालन
एम.जी. मोटर इंडिया पहले चरण में भारत भर में लगभग 100 टचप्वाइंट के साथ अगले साल अपनी बिक्री शुरू करने के लिए लगभग 45 डीलर पार्टनर्स को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। वर्तमान में 300 कर्मचारियों की तुलना में कार निर्माता कंपनी 2019 के अंत तक करीब 1,500 कर्मचारियों को नियुक्त करने वाली है।  

एम.जी. मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव छाबा ने कहा कि इस बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता यह है कि हम अगले महीने भारत में उपभोक्ताओं के लिए प्रोडक्ट रोड शो के साथ शुरू हो रही हमारी सभी प्री-लॉन्च गतिविधियों की गति को तेजी से बढ़ा रहे हैं। इसके बाद संभावित ग्राहकों के करीब आने के लिए हम विभिन्न ब्रांड-जागरूकता कार्यक्रम करेंगे। हमारे सभी उत्पादों को भारतीय इंजीनियरों के सहयोग से ब्रिटेन और चीन में डिजाइन किया जाएगा। इसके बाद भी यह वाहन पूरी तरह से स्थानीय होंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!