Amazon से जुड़ीं 1 लाख से अधिक दुकानें, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल को बनाएंगी धमाकेदार

Edited By jyoti choudhary,Updated: 04 Oct, 2020 06:22 PM

more than 1 lakh shops associated with amazon  great indian festival  bang

अमेजन ने कहा है कि इस फेस्टिव सीजन में देश भर के करीब 1 लाख किराना स्टोर, लोकल दुकानें और स्टोर ग्राहकों को अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। करीब 20 हजार ऑफलाइन रिटेलर Local Shops on Amazon प्रोग्राम के जरिए पहली बार

बेंगलुरुः अमेजन ने कहा है कि इस फेस्टिव सीजन में देश भर के करीब 1 लाख किराना स्टोर, लोकल दुकानें और स्टोर ग्राहकों को अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। करीब 20 हजार ऑफलाइन रिटेलर Local Shops on Amazon प्रोग्राम के जरिए पहली बार ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे। इस प्रोग्राम को पूरे देश से सिर्फ 5 ही महीनों में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

PunjabKesari

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से मिलेगी ग्रोथ और सफलता 
अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीश तिवारी कहते हैं कि इस बार कंपनी का फोकस सेलर्स और अन्य एमएसएमई पार्टनर्स के बिजनेस को बढ़ाने में उनकी मदद करना है। इससे उन्होंने अभी की चुनौतियों को पछाड़ने में मदद मिलेगी। पिछले कुछ महीनों में देखा गया है कि हर बिजनेस अब तकनीक को बना रहे हैं। कंपनी को उम्मीद है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से ग्रोथ और सफलता दोनों मिलेगी।

PunjabKesari

लोकल शॉप्स ऑन अमेजन एक नया प्रोग्राम है, जिसे कंपनी ने इसी साल अप्रैल के महीने में शुरू किया है, जिससे ऑफलाइन रिटेलर्स, किराना और लोकल स्टोर्स को फायदा पहुंचाया जा सके। ये प्रोग्राम काफी तेजी से बढ़ा है और 5 महीने में ही 400 शहरों में करीब 20 हजार रिटेलर्स इससे जुड़ चुके हैं। 

PunjabKesari

सामान की जल्दी होगी डिलीवरी 
इस प्रोग्राम के तहत ताजे फूलों से लेकर घर और किचन के सामान, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान, किताबें और खिलौने समेत तमाम चीजें लोगों को मुहैया कराई जा रही हैं। इस फेस्टिव सीजन में लोग अपने आस-पास की दुकान से ही अमेजन के जरिए शॉपिंग कर सकेंगे और उसी दिन या अगले दिन तक उन्हें डिलीवरी भी मिल जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!