फ्लिपकार्ट से बिन्नी बंसल के बाद अब मिंत्रा के सीईओ दे सकते हैं इस्तीफा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 16 Nov, 2018 11:43 AM

myntra ceo can resign after binny bansal from flipkart

फ्लिपकार्ट के सीईओ बिन्नी बंसल के बाद अब मिंत्रा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और मुख्य वित्त अधिकारी अनंत नारायणन भी इस्तीफा दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए ग्रुप सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति के साथ नारायणन के रिश्ते अच्छे नहीं हैं।

बिजनेस डेस्कः फ्लिपकार्ट के सीईओ बिन्नी बंसल के बाद अब मिंत्रा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और मुख्य वित्त अधिकारी अनंत नारायणन भी इस्तीफा दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए ग्रुप सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति के साथ नारायणन के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद नारायणन की रिपोर्टिंग कल्याण को हो गई है। बिन्नी ने यौन शोषण के आरोपों के चलते गुजरे मंगलवार को फ्लिपकार्ट के ग्रुप सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। नारायणन के साथ ही मिंत्रा के सीएफओ दीपंजन बसु भी कंपनी छोड़ सकते हैं।

PunjabKesari

अनंत और कल्याण के काम का तरीका अलग
अनंत नारायणन की लीडरशिप में पिछले साल मिंत्रा का घाटा 25 फीसदी कम हुआ। यह माना जा रहा है कि अनंत नारायणन बिन्नी बंसल के करीबी थे। जबकि, नए ग्रुप सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति के कामकाज का तरीका उनसे अलग है। फ्लिपकार्ट का अपना फैशन वर्टिकल फ्लिपकार्ट फैशन भी है। इसे रिशि वासुदेव हेड करते हैं। फ्लिपकार्ट ने 2014 में मिंत्रा और 2016 में जबोंग को खरीद लिया था। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन दोनों को फ्लिपकार्ट फैशन में मर्ज किया जा सकता है।

PunjabKesari

सहयोगी कंपनियों पर भी छंटनी की तलवार
फ्लिपकार्ट की सहयोगी कंपनियों में काम कर रहे कर्मचारियों पर भी छंटनी की तलवार लटक रही है। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट अब जबोंग और मिंत्रा में काम कर रहे काफी कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा देगी। सूत्रों के मुताबिक मिंत्रा में 500 और जबोंग में तकनीकि, वित्त और मानव संसाधन जैसे विभागों से कई लोगों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 

PunjabKesari

फ्लिपकार्ट में वॉलमार्ट की 77% हिस्सेदारी है
अमेरिकी रिटेल कंपनी वॉलमार्ट ने इस साल मई में फ्लिपकार्ट की 77 फीसदी हिस्सेदारी 1.07 लाख करोड़ रुपए में खरीदी थी। यह ई-कॉमर्स में दुनिया की सबसे बड़ी डील है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!