Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jun, 2017 09:40 AM
जी.एस.टी. के लिए आई.टी. बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने वाला जी.एस.टी. नैटवर्क करदाताओं तथा कर अधिकारियों के सवालों का जवाब
नई दिल्ली: जी.एस.टी. के लिए आई.टी. बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने वाला जी.एस.टी. नैटवर्क करदाताओं तथा कर अधिकारियों के सवालों का जवाब देने के लिए 25 जून को 2 कॉल सैंटर शुरू करेगा। वस्तु एवं सेवा कर (जी.एस.टी.) 1 जुलाई से लागू होगा और जी.एस.टी.एन. की इसमें अहम भूमिका होगी क्योंकि उसे बड़ी संख्या में इनवॉयस और कारोबार के ब्यौरे का रखरखाव करना होगा।
जी.एस.टी.एन. ने कॉल सैंटर के लिए आई.टी. दिग्गज इन्फोसिस तथा टैक महिंद्रा के साथ गठजोड़ किया है। पंजीकरण से जुड़े सवालों के लिए करदाता 0120-4888999 पर कॉल कर सकते हैं। करदाताओं के लिए कॉल सैंटर का प्रबंधन 200 से अधिक प्रशिक्षित पेशेवर करेंगे और आने वाले समय में इनकी संख्या बढ़ाकर 400 की जाएगी।