ओडिशा सरकार ने 563 करोड़ रुपये के दो निवेश प्रस्तावों को दी मंजूरी

Edited By vasudha,Updated: 29 Feb, 2020 03:21 PM

odisha government approves two investment proposals

ओडिशा सरकार ने 563 करोड़ रुपये के दो निवेश प्रस्तावों को मंजूरी दी। इनसे रोजगार के 1,273 अवसरों का सृजन हो सकता है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव ए के त्रिपाठी की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय एकल खिड़की मंजूरी...

बिजनेस डेस्क: ओडिशा सरकार ने 563 करोड़ रुपये के दो निवेश प्रस्तावों को मंजूरी दी। इनसे रोजगार के 1,273 अवसरों का सृजन हो सकता है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि राज्य के मुख्य सचिव ए के त्रिपाठी की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय एकल खिड़की मंजूरी प्राधिकरण की शुक्रवार को हुई बैठक में इन प्रस्तावों को मंजूरी दी गयी। 

 

इन प्रस्तावों में एक प्रस्ताव ग्लेन इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड का है। इस कंपनी की योजना खाद्य सामग्रियां रखने वाले प्लास्टिक कंटेनर व कागज के उत्पाद का विनिर्माण संयंत्र बनाने की है। कंपनी इसके लिये 63 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। इससे रोजगार के करीब 273 अवसर सृजित होंगे। 

 

दूसरा प्रस्ताव जिंदल एल्यूमिनीयम लिमिटेड का है। कंपनी की योजना मौजूदा संयंत्र का क्षमता विस्तार करने की है। कंपनी इसके लिये 500 करोड़ रुपये निवेश करेगी। इससे करीब 1000 लोगों को रोजगार मिलने का अनुमान है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!