Zomato से काठी रोल ऑर्डर करना पड़ा महंगा, खाते से उड़ गए 91 हजार रुपए

Edited By Supreet Kaur,Updated: 11 Dec, 2019 10:26 AM

order kathi roll from zomato 91 thousand rupees cut from bank

गाजियाबाद में इंजीनियरिंग के छात्र को फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से काठी रोल और एक रुमाली रोटी आर्डर करना काफी महंगा पड़ गया। काठी रोल के कारण उसके अकाउंट से 91,000 रुपए उड़ गए। एक फोन कॉल ने इस छात्र से बात करते हुए इसके अकाउं...

नई दिल्लीः गाजियाबाद में इंजीनियरिंग के छात्र को फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से काठी रोल और एक रुमाली रोटी आर्डर करना काफी महंगा पड़ गया। काठी रोल के कारण उसके अकाउंट से 91,000 रुपए उड़ गए। एक फोन कॉल ने इस छात्र से बात करते हुए इसके अकाउंट से यह रकम उड़ा डाली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
पेटीएम से किया था भुगतान
सिद्धार्थ बंसल इंजीनियरिंग का छात्र है। वह लिंक रोड थाना क्षेत्र की रामप्रस्‍थ कॉलोनी में रहता है। उसके पिता सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं जबकि मां डॉक्‍टर हैं। 8 दिसंबर को छात्र ने जोमैटो से ऑनलाइन काठी रोल और रुमाली रोटी का ऑर्डर किया था। सिद्धार्थ की मां का कहना है कि उनके बेटे ने खाने के 142 रुपए पेटीएम से एडवांस में दे दिए थे। जब ऑर्डर घर पर नहीं पहुंचा तो छात्र ने फोन कर जानकारी दी। उसको बताया गया कि खाना डिलीवर किया गया था लेकिन उनकी तरफ से ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है।
PunjabKesari
खाते से निकले 91 हजार रुपए
सिद्धार्थ ने अपने पैसे रिफंड करने को कहा। उसने कस्टमर केयर को कॉल किया लेकिन कॉल नहीं लगा। इसी दौरान उसके पास एक कॉल आया और उन्होंने बताया कि वह एप के कस्टमर केयर से बोल रहे हैं और उनको पैसा वापसी करना है। उसने सिद्धार्थ से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की जानकारी ले ली। इसके बाद लगातार उसके खाते से 7 ट्रांजेक्शन हुए और 91 हजार 196 रुपए निकल गए।
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!