ओयो ने 2019 में 4000 से ज्यादा नए कॉर्पोरेट ग्राहक जोड़े

Edited By Pardeep,Updated: 28 Jan, 2020 11:09 PM

oyo added more than 4000 new corporate clients in 2019

होटल कंपनी ओयो ने मंगलवार को कहा कि उसकी कॉरपोरेट होटल इकाई के राजस्व में सालाना आधार पर 80 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई है। इसकी प्रमुख वजह कॉरपोरेट बुकिंग में मजबूत बढ़त हासिल होना है। ओयो ने एक बयान में कहा कि वर्तमान में उसके सक्रिय कॉरपोरेट...

नई दिल्लीः होटल कंपनी ओयो ने मंगलवार को कहा कि उसकी कॉरपोरेट होटल इकाई के राजस्व में सालाना आधार पर 80 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई है। इसकी प्रमुख वजह कॉरपोरेट बुकिंग में मजबूत बढ़त हासिल होना है।

ओयो ने एक बयान में कहा कि वर्तमान में उसके सक्रिय कॉरपोरेट ग्राहकों की संख्या 8,400 से अधिक है। कंपनी की कुल आय में उसकी कॉरपोरेट होटल इकाई की हिस्सेदारी 30 प्रतिशत से अधिक है। ओयो ने कहा कि उसकी कॉरपोरेट होटल इकाई की आमदनी 2019 में 459 करोड़ रुपए रही है।

कंपनी के भारत एवं दक्षिण एशिया कारोबार के मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव अजमेरा ने कहा कि कॉरपोरेट यात्रा श्रेणी हमारे लिए वृद्धि का महत्वपूर्ण कारक हैं और इस क्षेत्र में देशभर में हमारी मांग बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि 2019 में हमने 4,000 नए कॉरपोरेट ग्राहक जोड़े हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!