20 सितंबर से Paytm मॉल ला रहा है 'मेरा कैशबैक सेल'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Sep, 2017 03:27 PM

paytm is bringing the mall since september 20 my cashback sale

ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट तथा अमेजल को कड़ी...

नई दिल्ली : ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट तथा अमेजल को कड़ी टक्कर देने की तैयारी करते हुए पेटीएम मॉल ने अपने पहले त्योहारी सीजन में 20 से 23 सितबंर तक ‘मेरा कैशबैक सेल’ की घोषणा की है जिसमें ग्राहकों को 501 करोड़ रुपए के सुनिश्चित कैशबैक मिलेंगे।

25 फोन खरीदारों को मिलेगा 100 प्रतिशत कैशबैक
पेटीएम ईकामर्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल ने आज जारी बयान में कहा कि इस सेल में गिफ्ट आइटम, एप्लाइंसेका, कपड़े, मोबाइल , फैशन, फुटवियर तथा एसेसरीज एवं अन्य उत्पादों की पेशकश की जा रही है। इसके साथ ही, यह प्लेटफार्म हर रोज 25 फोन खरीदारों को 100 प्रतिशत कैशबैक देगा और 200 ग्राहक प्रतिदिन 100 ग्राम पेटीएम गोल्ड जीत पाएंगे। कंपनी ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन (ओ2ओ) मॉडल को गति देने जा रही है क्योंकि बिक्री के ऑर्डरों को निकटतम ब्रांड अधिकृत स्टोर, बड़ी रिटेल श्रृंखला या छोटे दुकानदार द्वारा डिलीवरी की जाएगी । 

PunjabKesari
 

फैशन उत्पादों में किफायती कीमतें
कंपनी का कहना है कि उसके 80 प्रतिशत से ज्यादा रिटेलर इस चार दिवसीय सेल की तैयारी कर रहे हैं ताकि उनकी कुल फेस्टिव बिक्री में लगभग 15 फीसदी तक की बढ़ौतरी हो सके। पेटीएम मॉल ने इस सेल के दौरान 50 लाख ग्राहकों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। इससे छोटे शहर तथा कस्बों के ग्राहकों को कम कीमत पर ब्रांडेड उत्पादों की एक विस्तृत रेंज से खरीददारी करने का मौका भी मिलेगा। पेटीएम मॉल के मुख्य परिचालन अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा कि पहले फेस्टिव सीजन में कैशबैक ऑफरों के लिए  साझेदार ब्रांडों तथा व्यापारियों के साथ साझेदारी की गई है। ग्राहकों को एप्लाइंसेका, मोबाइल, फैशन उत्पादों में किफायती कीमतें मिलेंगी और उनके निकटतम ब्रांड अधिकृत स्टोर या दुकानदारों से उस उत्पाद की डिलीवरी की जाएगी।  

PunjabKesari
 

कई शीर्ष ब्रांड ले रहे भाग
इस सेल में एपल, सैमसंग, एलजी, ओप्पो, वीवो, सोनी, एचपी, लेनोवो, जेबीएल, फिलिप्स, प्यूमा, एलेन सॉली, ली, पेपे, लिवाइस, वेरो मोडा, किलर, वान ह्यूसेन, एक्शन, वुडलैंड, कैटवॉक, स्केचर्स, रेड टेप, क्रॉक्स, टाइमेक्स, सफारी, लैवी, कैप्रीका, बैगइट जैसे कई शीर्ष ब्रांड भाग ले रहे हैं। पेटीएम मॉल स्मार्टफोन पर 15,000 रुपए तथा लैपटॉप पर 20,000 रुपए का कैशबैक देगा। त्योहारी सीजन के मद्देनजर फ्लिपकार्ट का बिग बिलयन डे 20 से 24 सितंबर चलेगा। इसी तरह से अमेजन भी त्योहारी सीजन में सेल शुरू करने जा रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!