पेट्रोल-डीजल की कीमत 10 रुपए प्रति लीटर कम करे केंद्र: केजरीवाल

Edited By Pardeep,Updated: 05 Oct, 2018 05:25 AM

petrol and diesel should be reduced by rs 10 per liter from center

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर देश की जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इनकी कीमतों में कम से कम 10 रुपए प्रति लीटर की कमी की जानी चाहिए। केंद्र सरकार द्वारा गुरुवार को...

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर देश की जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इनकी कीमतों में कम से कम 10 रुपए प्रति लीटर की कमी की जानी चाहिए। 

केंद्र सरकार द्वारा गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में ढाई रुपए प्रति लीटर की कमी करने के तुरंत बाद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, "मोदी सरकार ने उत्पाद शुल्क में 10 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी की और आज कीमतों में महज ढाई रुपए प्रति लीटर की कमी। यह धोखा है। केंद्र सरकार को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कम से कम 10 रुपए प्रति लीटर की कमी करनी चाहिए।" 
PunjabKesari
उन्होंने मोदी सरकार पर पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क 9.48 रुपए प्रति लीटर से बढ़ाकर 19.48 प्रति लीटर करने का आरोप लगाया। उन्होंने गत महीना ट्वीट किया था, "मोदी सरकार के पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क 9.48 रुपए प्रति लीटर से बढ़ाकर 19.48 प्रति लीटर करने के कारण ही अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद भारत में पेट्रोल की कीमत बढ़ रही है।"

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!