अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर रतन टाटा ने जताया शोक, कहा- करोड़ों भारतीय हमेशा याद करेंगे

Edited By jyoti choudhary,Updated: 17 Aug, 2018 11:52 AM

ratan tata condoles mourning atal bihari vajpayee s death

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार शाम एम्स में निधन हो गया। वाजपेयी जी के निधन पर तमाम राजनीतिक हस्तियों के साथ बॉलीवुड दिग्गजों ने शोक जताया।

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार शाम एम्स में निधन हो गया। वाजपेयी जी के निधन पर तमाम राजनीतिक हस्तियों के साथ बॉलीवुड दिग्गजों ने शोक जताया। गुरुवार शाम के समय टाटा संस के चेयरमैन रतन एन टाटा ने पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर ट्वीट कर गहरा दुख व्यक्त किया। रतन टाटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। वह एक महान राजनेता थे, उन्हें करोड़ों भारतीयों द्वारा हमेशा ही याद किया जाएगा।

PM ने लिखा- उनका जाना, एक युग का अंत है
वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा 'मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है। हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। उनका जाना, एक युग का अंत है।' वाजपेयी जी के निधन पर तमाम देशभर में शोक की लहर दौड़ गई। सत्ताधारी पार्टी और विपक्षी पार्टी के तमाम नेताओं ने वाजपेयी जी के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया।

PunjabKesari

11 जून 2018 को भर्ती कराया था
आपको बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी को 11 जून 2018 को संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि स्वास्थ्य समस्याएं होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार (15 अगस्त) की रात को पूर्व पीएम की तबियत ज्‍यादा बिगड़ने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। आखिरकार शाम 5 बजकर 5 मिनट पर जिंदगी की जंग हार गए और उन्होंने अंतिम सांस ली। अटल जी का पार्थिव शरीर एम्‍स से कृष्‍ण मेनन मार्ग स्थित उनके आवास पर ले जाया जाएगा।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!