सुपर लग्जरी ब्रांड बॉलेनसिएगा को भारत में बेचेगा रिलायंस, समझौते पर किए हस्ताक्षर

Edited By rajesh kumar,Updated: 04 Aug, 2022 07:48 PM

reliance to sell super luxury brand bolenciaga in india

दुनिया के सुपर लग्जरी ब्रांड को भारतीय बाजारों उतारने के लिए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने बॉलेनसिएगा के साथ एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस दीर्घकालिक फ्रैंचाइज़ी समझौते के तहत आरबीएल भारत में बॉलेनसिएगा का एकमात्र भागीदार होगा।

नई दिल्ली : दुनिया के सुपर लग्जरी ब्रांड को भारतीय बाजारों उतारने के लिए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने बॉलेनसिएगा के साथ एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस दीर्घकालिक फ्रैंचाइज़ी समझौते के तहत आरबीएल भारत में बॉलेनसिएगा का एकमात्र भागीदार होगा।
 
स्पेनिश मूल के क्रिस्टोबल बॉलेनसिएगा ने कंपनी की शुरुआत 1937 में पेरिस से की थी। बॉलेनसिएगा फैशन की दुनिया में बड़ा नाम है, इसे मार्डन कपड़ों और फैशन में नए प्रयोगों के लिए जाना जाता है। 2015 से डेमना, बॉलेनसिएगा की आर्टिस्टिक डायरेक्टर हैं और तभी से बॉलेनसिएगा नई ऊंचाईयां छू रहा है। बॉलेनसिएगा के कलेक्शन में महिलाओं और पुरषों के रेडी-टू-वियर कपड़े और एसेसरीज़ की बड़ी रेंज शामिल है।

इस समझौते पर खुशी जाहिर करते हुए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी दर्शन मेहता ने कहा, "दुनिया में कुछ ही ब्रांडों ने वास्तव में बॉलेनसिएगा जैसी रचनात्मकता को अपनाया है। उन्होंने अपने बेहतरीन और सरल क्रिएशंस के माध्यम से दुनिया में एक खास मुकाम हासिल किया है। देश में ब्रांड को पेश करने का सबसे उपयुक्त समय है क्योंकि भारतीय लग्जरी ग्राहक परिपक्व हो गए हैं और फैशन का उपयोग अपने व्यक्तित्व की रचनात्मक अभिव्यक्ति के रूप में कर रहे हैं।"

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!