कोरोना से जंग के लिए RIL के बड़े ऐलान, इमरजेंसी सेवाओं में लगे वाहनों को मुफ्त में ईंधन

Edited By jyoti choudhary,Updated: 23 Mar, 2020 06:02 PM

ril s big announcement for war from corona free fuel for emergency services

कोरोना से जंग लड़ रही इमरजेंसी सेवाओं की मदद के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज आगे आई है। आज कंपनी ने एक के बाद एक कई कदमों का ऐलान किया है। कंपनी के मुताबिक वो मरीजों को लाने ले जाने वाली इमरजेंसी सेवाओं की गाडियों को मुफ्त में ईंधन देगी।

नई दिल्लीः कोरोना से जंग लड़ रही इमरजेंसी सेवाओं की मदद के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज आगे आई है। आज कंपनी ने एक के बाद एक कई कदमों का ऐलान किया है। कंपनी के मुताबिक वो मरीजों को लाने ले जाने वाली इमरजेंसी सेवाओं की गाडियों को मुफ्त में ईंधन देगी। इससे मरीजों को लाने ले जाने में काफी मदद मिलेगी।

इसके साथ ही महामारी का स्तर देखते हुए कंपनी मास्क बनाने की क्षमता बढ़ा कर एक लाख मास्क प्रतिदिन करने जा रही है। वहीं कंपनी देश के कई शहरों में मुफ्त खाने का भी प्रबंध करेगी, जिससे बंदी के बीच गरीबों को खाना मिल सके।

कंपनी ने साफ किया है कि अगर वायरस की वजह से काम को बंद करना पड़ता है तो वो इस दौरान अस्थाई और कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे कर्मचारियों का भुगतान करती रहेगी। वहीं कंपनी के मुताबिक सिर्फ 2 हफ्ते में 100 बिस्तरों का एक खास सेंटर भी तैयार किया जा चुका है। जहां कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज किया जाएगा।

वहीं कंपनी ने महाराष्ट्र मुख्यमत्री राहत कोष में 5 करोड़ रुपये भी दिए हैं। इसके साथ ही रिलायंस ने अपने ग्रॉसरी स्टोर को सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक खोलने का फैसला किया है। कंपनी के मुताबिक स्टोर खोलने का फैसला सरकार के दिशा निर्देशों के मुताबिक होगा। जब तक कोई सीमा तय नहीं है स्टोर लंबी अवधि तक खोले जाएंगे।    

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!