व्यापारियों की सहायता करने के लिए रूपेयेड अपना व्यापारिक मंच और नया बाजार प्रदान करता है

Edited By jyoti choudhary,Updated: 13 Jul, 2020 04:31 PM

rupeeseed offers its trading platform and new marketplace to

ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग प्लैटफ़ॉर्म रूपीसीड ने एक ऐसी ही पहल की है। रूपीसीड अपने प्लेटफ़ॉर्म पर न सिर्फ़ निवेशकों को निवेश करने का मौका दे रहा है, बल्कि ब्रोकर्स के लिए भी यह काफी मुफीद है।

मुंबईः ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग प्लैटफ़ॉर्म रूपीसीड ने एक ऐसी ही पहल की है। रूपीसीड अपने प्लेटफ़ॉर्म पर न सिर्फ़ निवेशकों को निवेश करने का मौका दे रहा है, बल्कि ब्रोकर्स के लिए भी यह काफी मुफीद है।

रुपीसीड अपने प्लेटफ़ॉर्म पर आपको स्टॉक मार्केट की हर आयाम से रूबरू कराते हैं। एनालिटिक्स, डाटा, कॉरपोरेट न्यूज़। ये सारी चीजें आपको एक जगह पर ही मिलती हैं। इन सबकी मदद से आप न सिर्फ निवेश को लेकर ज्यादा बेहतर फैसला ले पाते हैं बल्कि शेयर बाजार को और बेहतर तरीके से भी समझते हैं।

अगर बात ब्रोकर्स के लिहाज़ से करें तो उनके लिए ये काफ़ी बेहतरीन जगह है। यहां उन्हें फ़्रंट ऑफिस के साथ मिड ऑफिस प्रोडक्सट्स भी मिलते हैं। ई-केवाईसी प्लेटफ़ॉर्म, ट्रेडिंग टर्मिनल्स, वेब और मोबाइल ट्रेडिंग ऐप, रिस्क मैनेजमेंट समेत कई चीजें मिल जाती हैं। सिर्फ़ यही नहीं, प्लेटफ़ॉर्म पर आपको 100 से ज़्यादा टूल्स और स्टडीज़ मिलती हैं, जिनके बूते आप आसानी से ऑनलाइन ट्रेडिंग कर सकते हैं। चार्ट, ऑर्डर्स और चार्ट की पॉजीशन भी आप यहाँ पर देख सकते हैं।

प्लेटफ़ॉर्म पर आपको हिस्ट्रॉरिकल और इंट्राडे डाटा भी मिल जाता है। यूज़र्स को स्ट्रैटेजी का पूरा एनालिसिस भी यहाँ मिलता है। ट्रेडिंग न्यूज़ समेत बहुत कुछ आपको यहाँ पर मिलता है। 2012 में शुरू हुई रूपीसीड कंपनी काफ़ी प्रतिष्ठित ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म है। रिलायंस सिक्योरिटीज़, आनंद ऐंठी, जेएच फ़ाइनेंशियल समेत कई दिग्गज ब्रोकर्स इनके प्रोडक्ट्स यूज करते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!