SBI ग्राहक कृपया ध्यान दें! आज नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं

Edited By jyoti choudhary,Updated: 22 Nov, 2020 12:00 PM

sbi customers please note these facilities will not be available today

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI ने करोड़ों ग्राहकों के लिए जरूरी जानकारी शेयर की है। बैंक ने बताया कि 22 नंवबर 2020 को INB/YONO/YONO लाइट का उपयोग करते समय बैंक के ग्राहकों को कुछ असुविधाएं हो सकती हैं। अगर आ

बिजनेस डेस्कः देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक SBI ने करोड़ों ग्राहकों के लिए जरूरी जानकारी शेयर की है। बैंक ने बताया कि 22 नंवबर 2020 को INB/YONO/YONO लाइट का उपयोग करते समय बैंक के ग्राहकों को कुछ असुविधाएं हो सकती हैं। अगर आप इन ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको आज ट्रांजेक्शन करने में या किसी भी तरह की मोबाइल बैंकिग करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अगर ऐसा कुछ भी होता है तो ग्राहकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। SBI के ट्वीट के मुताबिक, ग्राहकों को बेहतर ऑनलाइन बैंकिंग एक्सपीरियंस देने के लिए बैंक अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहा है।

PunjabKesari

अपग्रेड कर रहे इंटरनेट बैंकिंग
एसबीआई ने बताया कि हम ग्राहकों की सुविधाओं के लिए इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहे हैं। बता दें कि बैंक ने ग्राहकों को यह जानकारी इसलिए दी है ताकि वह अगर कुछ अर्जेंट काम कर रहे हैं तो उसे पहले निपटा लें और 22 नवंबर को कुछ समस्याएं आएं तो परेशान न हों।

PunjabKesari

एसबीआई द्वारा ट्विटर के जरिए यह जानकारी इसलिए दी गई है ताकि ग्राहक इसी हिसाब से अपने काम की प्लानिंग कर लें ताकि उन्हें कोई समस्या का सामना न करना पड़े। ऐसे में अगर आप एसबीआई की नेटबैंकिंग के जरिए अपना कोई काम निपटाना चाहते हैं तो इसमें समस्या आ सकती है। ऐसे में आप इसी हिसाब से अपने काम की प्लानिंग कर लें।
PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!