पैनकार्ड क्लब की चार संपत्तियों की नीलामी करेगा सेबी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Oct, 2017 11:31 AM

sebi will auction four properties of pancard club

पैनकार्ड क्लब मामले में निवेशकों के 7,000 करोड़ रुपए की राशि की वसूली को देखते हुए पूंजी बाजार नियामक सेबी कंपनी की चार संपत्तियों की नीलामी पर विचार कर रही है। यह नीलामी दिसंबर में हो सकती है जिससे 270 करोड़ रुपए प्राप्त होंगे। सेबी के बुधवार को...

नई दिल्ली: पैनकार्ड क्लब मामले में निवेशकों के 7,000 करोड़ रुपए की राशि की वसूली को देखते हुए पूंजी बाजार नियामक सेबी कंपनी की चार संपत्तियों की नीलामी पर विचार कर रही है। यह नीलामी दिसंबर में हो सकती है जिससे 270 करोड़ रुपए प्राप्त होंगे। सेबी के बुधवार को जारी नोटिस के मुताबिक कंपनी की ये संपत्तियां महाराष्ट्र, गोवा में हैं जिनमें एक चार सितारा होटल और कार्यालय इकाई भी शामिल है। नीलामी सात दिंसबर को की जाएगी। इन संपत्तियों का कुल आरक्षित मूल्य 270.51 करोड़ रुपए रखा गया है।

नियामक ने संपत्तियों की बिक्री में मदद करने के लिए एसबीआई कैपिटल मार्किट्स को शामिल किया है। बाजार नियामक ने बोली लगाने वालों से कहा है कि वह अपनी बोली सौंपने से पहले इन संपत्तियों के बारे में पूरी जांच पड़ताल कर लें। इन संपत्तियों से जुड़े विवाद, कुर्की, अधिग्रहण और देनदारियों के बारे में बोलीदाता स्वतंत्र रूप से अपने स्तर पर जांच पड़ताल करें। सेबी ने इस साल फरवरी में कंपनी को निवेशकों का 7,000 करोड़ रुपए रिफंड करने का आदेश दिया था जिसे पूरा करने में वह असफल रही।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!