मुकेश-नीता अंबानी पहुंचे सिद्ध‍ि विनायक, दिया बेटे की शादी का पहला कार्ड

Edited By Jyoti,Updated: 12 Feb, 2019 11:22 AM

siddhi vinayak mukesh nita ambani arrive first card of marriage

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं। 9 मार्च को आकाश बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी श्लेका मेहता से मुंबई में शादी करेंगे। सोमवार को मुकेश

बिजनेस डेस्कः मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं। 9 मार्च को आकाश बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी श्लेका मेहता से मुंबई में शादी करेंगे। सोमवार को मुकेश, नीता और उनके बेटे अनंत शादी का पहला कार्ड देने सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा की और ईश्वर का आशीर्वाद लिया।
PunjabKesari 
इस दौरान आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने लाल और गोल्ड कलर की कुर्ती पहनी थी। उन्होंने सिल्क का दुप्टा भी ओढ़ रखा था। वहीं मुकेश और अनंत अंबानी सफेद शर्ट में नजर आए। नीता और मुकेश अंबानी ने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को भी अपने बेटे आकाश की शादी का न्योता दिया। अंबानी ने उनके निवास पर उनसे मुलाकात की।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश की शादी का फंक्शन जियो वर्ल्ड सेंटर में 3 दिन तक चलेगा। बारात शाम 3.30 बजे जियो सेंटर से जाएगी। 10 मार्च को फिर आकाश-श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। फिर 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा। इस दौरान परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

PunjabKesari

खबरें हैं कि शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। ये पार्टी 23-25 फरवरी तक चलेगी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!