SKA ग्रुप नोएडा में आवासीय परियोजना के लिए 400 करोड़ रुपए निवेश करेगी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 17 Dec, 2021 06:21 PM

ska group to invest rs 400 cr for residential project in noida

जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी एसकेए ग्रुप नोएडा में एक लग्जरी आवासीय परियोजना के निर्माण के लिए अगले पांच साल में 400 करोड़ रुपए निवेश करेगी। एसकेए ग्रुप ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि कंपनी अपनी नई परियोजना ''एसकेए ओरियन'' के तहत नोएडा...

नई दिल्लीः जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी एसकेए ग्रुप नोएडा में एक लग्जरी आवासीय परियोजना के निर्माण के लिए अगले पांच साल में 400 करोड़ रुपए निवेश करेगी। एसकेए ग्रुप ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि कंपनी अपनी नई परियोजना 'एसकेए ओरियन' के तहत नोएडा एक्सप्रेसवे के पास करीब 3.5 एकड़ जमीन पर 508 इकाइयों का निर्माण करेगी। 

एसकेए ग्रुप के निदेशक संजय शर्मा ने कहा, "हमने नोएडा में एक नई आवास परियोजना शुरू की है। परियोजना की कुल लागत 400 करोड़ रुपए है। इसमें से 300 करोड़ रुपए निर्माण लागत है तथा 100 करोड़ रुपए भूमि खरीद की लागत है।" उन्होंने कहा कि इस परियोजना के लिए निवेश राशि इक्विटी वित्त पोषण, आंतरिक संसाधन और बिक्री के बदले ग्राहकों से अग्रिम भुगतान के जरिए जुटाई जाएगी। नोएडा की एसकेए ग्रुप ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में अब तक चार परियोजनाएं पूरी की हैं तथा पांच परियोजनाएं निर्माणाधीन हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!