वोट दीजिए...फ्री में सफर कीजिए, दिल्ली वालों के लिए Spicejet ने निकाला ऑफर

Edited By vasudha,Updated: 03 Feb, 2020 05:09 PM

spicejet offers for delhiites

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं, जिसे लेकर सियासी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। जहां एक ओर राजनीतिक दल मतदाताओं तक पहुंचाने के लिए अलग-अलग माध्यमों का सहारा ले रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट दिल्ली से बाहर रहने वाले...

बिजनेस डेस्क: दिल्ली विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बचे हैं, जिसे लेकर सियासी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। जहां एक ओर राजनीतिक दल मतदाताओं तक पहुंचाने के लिए अलग-अलग माध्यमों का सहारा ले रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट दिल्ली से बाहर रहने वाले लोगों के लिए एक शानदार योजना लेकर आई है।  इस योजना के तहत 8 फरवरी को वोटिंग के दिन अगर आप दिल्ली आ रहे हैं और उसी दिन वापस लौट रहे हैं तो आपके पूरे टिकट का भुगतान कंपनी करेगी। 

PunjabKesari

स्पाइसजेट ने एक SpiceDemocracy नाम के अभियान की शुरुआत की है। एयरलाइन कंपनी ने कहा कि जो लोग दिल्ली में 8 फरवरी को वोट डालने जाएंगे उनको इस ऑफर का लाभ मिलेगा। यदि कोई व्यक्ति 8 को आता है और उसी दिन वापस चला जाता है तो उसका दोनों तरफ का किराया कंपनी देगी। वहीं अगर कोई 7 को आता है और 8 को जाता है तो 8 का किराया फ्री होगा। इसके साथ ही अगर आप 8 फरवरी को जा रहे हैं और 9 फरवरी को वापस लौट रहे है तो भी आपको एक साइड का टिकट का भुगतान कंपनी की तरफ से किय जाएगा।

PunjabKesari

स्पाइसजेट का कहना है कि अगर आप वोट डालने के लिए दिल्ली जा रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट में पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने वाले व्यक्ति को सोशल साइट पर वोटिंग करने के लिए बाकी लोगों को भी प्रेरित करना होगा। इसके बाद अगर आपका नाम शार्टलिस्ट किया गया तो फिर आपको कंपनी का से यह ऑफर मिलेगा। इस सुविधा में एअर लाइन केवल आपके टिकट का जो बेस फेयर होगा सिर्फ उसका भुगतान करेगी। बाकी सभी टैक्स का भुगतान स्वयं करना होगा, जिसमें सरचार्ज, लेवी और बाकी दूसरी लागत शामिल है। 
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!