इस सरकारी बैंक का ग्राहकों को दिवाली गिफ्ट, सस्ता किया लोन और खत्म किए कई चार्ज

Edited By jyoti choudhary,Updated: 09 Nov, 2020 05:32 PM

this government bank gave double gift to customers

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया। बैंक ने आरएलएलआर- रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (RLLR) पर आधारित ब्याज दरें 0.15 फीसदी तक घटा दी है। इस फैसले के बाद अब नई ब्याज दरें घटकर 6.90 फीसदी पर आ गई है।

बिजनेस डेस्कः बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया। बैंक ने आरएलएलआर- रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (RLLR) पर आधारित ब्याज दरें 0.15 फीसदी तक घटा दी है। इस फैसले के बाद अब नई ब्याज दरें घटकर 6.90 फीसदी पर आ गई है। अब इस फैसले के बाद आरएलएलआर पर आधारित सभी लोन की दरें 0.15 फीसदी कम हो जाएंगी। लिहाजा ग्राहकों को हर महीने EMI पर 0.15% की बचत होगी। इसके अलावा बैंक ने प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लेने का ऐलान किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- भारतीय रेलवे ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग में किया बदलाव, यात्रियों को मिलेगा बड़ा फायदा

7 नवंबर से लागू हुई नई दरें
बैंक की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, नई दरें 7 नवंबर 2020 से लागू हो गई है। बैंक ने होम लोन, कार लोन, गोल्ड लोन, एजुकेशन लोन, और MSME पर ब्याज दरें 0.15 फीसदी घटाईं है। बैंक के एग्जक्युटिव डायरेक्टर हेमंत टमटा का कहना हैं कि त्योहारों के इस सीजन में बैंक ने होम, कार और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लेने का भी फैसला किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले शेयर बाजार में रिकॉर्ड तोड़ तेजी, निवेशकों ने कमाएं 2 लाख करोड़

महिलाओं को मिलेगी ज्यादा छूट
बैंक की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि महिलाओं को 0.05 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा डिफेंस (आर्मी, नेवी और एयरफोर्स) में काम करने वालों को भी 0.05 फीसदी की अतिरिक्त छूट देने का ऐलान किया गया है।
 
PunjabKesari

बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी दिया दिवाली तोहफा
आपको बता दें कि इससे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा ने भी अपने ग्राहकों को दिवाली तोहफा देते हुए ब्याज दरें घटाने का ऐलान किया। तीसरे सबसे बड़े बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) ने रेपो दर से जुड़ी ऋण ब्याज दर (BRLLR) को 7 फीसदी से घटाकर 6.85 प्रतिशत कर दिया है।

यह भी पढ़ें- सस्ता सोना खरीदने का मौका, आज से शुरू हुई ये सरकारी योजना 

बैंक की यह नई दरें 1 नवंबर 2020 से लागू होंगी। बैंक के महाप्रबंधक (रेहन एवं अन्य खुदरा ऋण कारोबार) हर्षद कुमार टी. सोलंकी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि इससे होम लोन, मोर्टगेज लोन, कार लोन, एजुकेशन लोन, पर्सनल लोन आदि के ग्राहकों को लाभ होगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!