यूईएम इंडिया को ओमान में मिला 220 करोड़ का ऑर्डर

Edited By ,Updated: 02 Mar, 2016 07:04 PM

toshiba group um india

तोशिबा समूह की जलशोधन सेवाएं देने वाली कंपनी यूईएम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को ओमान में जलशोधन एवं पुनर्चक्रीकरण संयंत्र बनाने के लिए 220 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है।

नई दिल्लीः तोशिबा समूह की जलशोधन सेवाएं देने वाली कंपनी यूईएम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को ओमान में जलशोधन एवं पुनर्चक्रीकरण संयंत्र बनाने के लिए 220 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। कंपनी ने आज जारी बयान में बताया कि यह ऑर्डर माजिस इंडस्ट्रियल सर्विसेज एसएओसी (मिस्क) ने दिया है। इसके तहत कंपनी अल्ट्राफिल्ट्रेशन मेंब्रान, रिवर्स ऑस्मोसिस मेंब्रान तथा आयन-एक्सचेंज रेसिन फिल्ट्रेशन सिस्टम वाली उच्च गुणवत्ता की तकनीक आधारित संयंत्र स्थापित करेगी। वह अगले 10 वर्ष तक संयंत्र का परिचालन एवं मरम्मत के लिए भी जबावदेह होगी। 

 

कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक कोइचि मात्सुई ने कहा, ‘‘यह ऑर्डर ओमान में हमारे पहले के कार्याें की गुणवत्ता एवं इस क्षेत्र में हमारी क्षमता को प्रमाणित करता है। तोशिबा द्वारा पिछले साल यूईएम का अधिग्रहण किया जाना दोनों कंपनियों के लिए बेहतर रहा है। हम सोहर परियोजना की मदद से ओमान के औद्योगिक विकास में योगदान देंगे।’’

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!