जेट एयरवेज के दो और विमान खड़े हुए, अब कुल 25 विमान नहीं भर सकेंगे उड़ान

Edited By Pardeep,Updated: 04 Mar, 2019 09:34 PM

two more aircraft of jet airways stand no more than 25 aircraft can fly

जेट एयरवेज का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। पट्टे पर लिए विमानों का किराया नहीं चुकाए जाने के चलते सोमवार को उसके दो और विमान खड़े हो गए। इस तरह कंपनी के कुल 25 विमान अब उड़ान नहीं भर सकेंगे जो उसके कुल बेड़े का करीब 20 प्रतिशत है। शेयर बाजार को दी...

मुंबईः जेट एयरवेज का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। पट्टे पर लिए विमानों का किराया नहीं चुकाए जाने के चलते सोमवार को उसके दो और विमान खड़े हो गए। इस तरह कंपनी के कुल 25 विमान अब उड़ान नहीं भर सकेंगे जो उसके कुल बेड़े का करीब 20 प्रतिशत है।
PunjabKesari
शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि भारी नकदी संकट की वजह से विमानों का किराया नहीं चुकाए जाने के चलते दो और विमान खड़े हो गए हैं। अब कंपनी के 25 यानी करीब 20 प्रतिशत विमान खड़े हैं। कंपनी के पास कुल 123 विमानों का बेड़ा है। इसमें बोइंग 737, बोइंग 777, एयरबस ए330 और एटीआर विमान शामिल हैं।
PunjabKesari
कंपनी के विमानों को जमीन पर खड़ा करने का यह क्रम सात फरवरी से जारी है और अब तक उसके कुल 25 विमान खड़े कर दिए गए हैं। कंपनी इस संबंध में नियमित तौर पर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को सूचित कर रही है। जबकि नागर विमानन मंत्रालय और नियामक डीजीसीए ने अब तक इसे लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है। इन विमानों के खड़े होने से कितनी उड़ानें रद्द हुई है इसके बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। औसतन एक बोइंग 737 विमान छह से सात घरेलू उड़ाने रोजाना भरता है।      

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!