Vodafone-idea ने Paytm से किया करार, ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक ऑफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 25 Sep, 2018 07:26 PM

vodafone idea partners paytm to offer cashback to prepaid users

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने पेटीएम के साथ साझेदारी की है। इससे प्रीपेड ग्राहकों को फायदा मिलेगा। करार के तहत वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को पेटीएम के जरिए रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर्स और वाउचर्स मिलेंगे।

बिजनेस डेस्कः देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने पेटीएम के साथ साझेदारी की है। इससे प्रीपेड ग्राहकों को फायदा मिलेगा। करार के तहत वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को पेटीएम के जरिए रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर्स और वाउचर्स मिलेंगे। इस बात की जानकारी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने दी।

PunjabKesariजानें कितना मिलेगा कैशबैक?
कंपनी के अनुसार वोडाफोन और आइडिया के ग्राहक पहली बार पेटीएम से 149 रुपए के रिचार्ज पर 25 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, पेटीएम के मौजूदा ग्राहकों को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को पेटीएम से 375 रुपए तक के वाउचर्स भी मिलेंगे, जिनका इस्तेमाल वह सिनेमा टिकट खरीदने या पेटीएम मॉल पर खरीदारी में किया जा सकता है। 

PunjabKesari

देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम कंपनी
हाल ही में वोडाफोन और आइडिया का विलय पूरा हुआ है। आइडिया आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी है। इन दोनों कंपनियों के कुल 40.8 करोड़ ग्राहक हैं। इनका भारत के टेलीकाम सेक्टर की आय में 32.2 फीसदी हिस्सा है। इन दोनों कंपनियों ने मिलाकर देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बनाई है। रिलायंस जियो भारत के टेलीकॉम मार्केट में सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। इस कारण बाजार में डेटा और कॉल टैरिफ में भारी गिरावट आई है। इसके लिए कंपनियां अब नए तरीकों से ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की योजना बना रही है।

PunjabKesari
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!