कोरोना वायरसः फोर्ड और वॉल्वो कार्स ने कर्मचारियों को दी घर से काम करने की सुविधा

Edited By jyoti choudhary,Updated: 17 Mar, 2020 02:19 PM

volvo cars gave employees the facility to work from home

अमेरिका की वाहन कंपनी फोर्ड ने कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर भारत में अपने 10 हजार कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश दिया है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी के हालिया दिनों के आकलन से कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले के अलग दिशा...

बेंगलुरूः अमेरिका की वाहन कंपनी फोर्ड ने कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर भारत में अपने 10 हजार कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश दिया है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी के हालिया दिनों के आकलन से कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले के अलग दिशा में बढ़ जाने का पता चलता है। कंपनी लोगों को सुरक्षित रखने तथा अपने आसपास कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तत्काल कदम उठा रही है।

PunjabKesari

प्रवक्ता ने कहा कि फोर्ड इंडिया एंड ग्लोबल बिजनेस सर्विसेज समेत 10 हजार से अधिक कर्मचारियों को सोमवार से (16 मार्च से) घर से काम करने को कहा गया है। यह सुविधा सिर्फ उन कर्मचारियों को नहीं मिलेगी, जिनका काम कंपनी के संयंत्रों में आए बिना हो ही नहीं सकता है।

PunjabKesari

प्रवक्‍ता ने कहा कि इस कदम से कोरोनावायरस के फैलने का जोखिम कम करने और अपने कारोबार को स्‍वस्‍थ्‍य बनाने में मदद मिलेगी। सभी फोर्ड सुविधाओं और डीलरशिप में सभी आवश्‍यक सुरक्षा कदम उठाए गए हैं और उपभोक्‍ताओं के लिए न्‍यूनतम असुविधा को सुनिश्चित किया गया है।

PunjabKesari

इससे पहले एक अन्य वाहन कंपनी वोल्‍वो भी इसी तरह की घोषणा कर चुकी है। वोल्‍वो कार इंडिया के भारत में 40 कर्मचारी हैं। कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से घर से काम करने की सहूलियत देने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि परिचालन जारी रखने के लिए आवश्यक सूचना प्रौद्योगिकी संरचना की व्यवस्था कर दी गई है। तय बैठकें माइक्रोसॉफ्ट टीम या स्काइप के जरिए होंगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!